जमीनी विवाद पर भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष की हत्या, नेता प्रतिपक्ष भार्गव जताया शोक




जमीनी विवाद पर भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष की हत्या, नेता प्रतिपक्ष भार्गव जताया शोक

*भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सौरव पाटकर की निर्मम हत्या*
छतरपुर। जिला मुख्यालय के दूरस्थ अंचल बकस्वाहा में जमीनी विवाद के चलते भाजपा युवामोर्चा के मंडल अध्यक्ष सौरभ पाटकर की धारदार हथियार से हत्या कर दी।  एक महिला और उसके दो बेटों ने मिलकर सौरभ पाटकर के साथ लाठियों एवं हंसिए से मारपीट कर दी। गंभीर अवस्था में सौरभ को दमोह के जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
बकस्वाहा टीआई आरएन तिवारी ने बताया कि सौरभ पाटकर एवं अब्दुल के बीच वीरगढ़ में एक जमीन को लेकर विवाद था। इसी विवाद के चलते जब अब्दुल की मां गुरुवार की शाम यहां घास काट रही थी तो सौरभ ने आकर इसका विरोध किया। विरोध का जवाब देते हुए अब्दुल और उसके भाई अमीन व उसकी मां ने सौरभ पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया और हाथ में मौजूद हंसिया मार दिया। गंभीर घायल अवस्था में सौरभ को दमोह अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दमा तोड़ दिया। मृतक सौरभ की उम्र 32 साल थी। एक वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।
नेता प्रतिपक्ष ने घटनाकी निंदा की और शोक जताया
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट ने इस घटना पर ट्वीट किया
 @BJYM मंडल अध्यक्ष श्री सौरव पाटकर की निर्मम हत्या का दुःखद समाचार मिला। इस घटना की निंदा करता हूँ। इसतरह की घटनाएं होना प्रदेश सरकार की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाती हैं। प्रभु श्री सौरव की आत्मा को शांति दे। उनके परिजनों पर हुए वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। https://t.co/1dpet6DRWE



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें