कमलनाथ सरकार ने प्रदेश को हत्या, अपहरण, लूट के मामले में नंबर 1 बना दिया : गोपाल भार्गव ,अपहरण/हत्या के पीड़ित के यहां पहुचे भार्गव

कमलनाथ सरकार ने प्रदेश को हत्या, अपहरण, लूट के मामले में नंबर 1 बना दिया : गोपाल भार्गव
अपहरण/हत्या के पीड़ित के यहां पहुचे भार्गव
सागर। नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने सागर जिले के खड़ेराभान गांव के 14 वर्षीय बालक अनिकेत लोधी के अपहरण और फिर उसकी हत्या पर शोक जताया है। बुधवार को नेता प्रतिपक्ष ने खडेरा गांव पहुँचकर बच्चें के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। श्री भार्गव ने कहा कि प्रदेश में मासूम बच्चों के अपहरण व हत्याएं हो जाती है और शासन प्रशासन मौन है। जनता में इन घटनाओं को लेकर आक्रोश है वही असुरक्षा का भाव है। उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर असफल रही कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को हत्या, अपहरण और लूट के मामले में नंबर वन राज्य बना दिया है। 

सागर जिले के सानोधा थाना क्षेत्र के खडेराभान गांव के किसान के 14 वर्षीय बालक अनिकेत का सोमवार को बदमाशों ने 30 लाख फिरौती के लिए अपहरण कर लिया था। मंगलवार को देर रात मासूम बच्चे की लाश घर के पास ही खेत मे मिली। बुधवार को नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव ने खड़ेराभान गांव पहुँचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया। 
मासूमों के अपहरण और हत्या की घटनाओं से भय का वातावरण
श्री गोपाल भार्गव ने कहा कि प्रदेश में मासूमों के अपहरण, फिरौती और हत्या की लगातार हो रही घटनाओं से प्रदेश में भय का वातावरण है। उन्होंने कहा कि नाबालिकों का अपहरण हो जाता है फिरौती की रकम मांगी जाती है। ओर अपहृत बच्चों की लाश उनके परिजनों को मिलती है, लेकिन पुलिस लाठी पिटती रह जाती है। उन्होंने कहा कि पिछले 1 साल में प्रदेश बच्चों के अपहरण के मामले में गभीर है। अपराधी बेख़ौफ़ है और कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। 
पीड़ित परिवार से मिले नेता प्रतिपक्ष
नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव को मंगलवार को देर रात जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने संबंधित अधिकारियों से चर्चा की। बुधवार श्री भार्गव ने खडेराभान गांव पहुँचकर पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने  अनिकेत के पिता श्री सुरेश लोधी ओर उनके परिजनों से चर्चा करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया। शोक व्यक्त करते हुए श्री भार्गव ने कहा कि सरकार की नाकामी ने गरीब परिवार के घर का दीपक बुझा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें