प्रेमिका के घर प्रेमी ने गोली मारकर की आत्महत्या

प्रेमिका के घर प्रेमी  ने गोली मारकर की आत्महत्या

सागर । सागर जिले के बण्डा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या का मामला सामने आया है। इसमे प्रेमिका के घर मे प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 
बण्डा थाना अंतर्गत ग्राम छापरी में युवक द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है ।घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर पुलिस बल के साथ पहुंचे । देर रात एफएसएल टीम को पुलिस द्वारा सूचना देने के बाद भी 4 घंटे लेट टीम पहुंची और मृतक के शव के सैंपल लिए।
मृतक बेगमगंज का 
बताया जा रहा है की मृतक युवक सौरभ सिंह पितां राज कुमार दांगी रायसेन जिले के बेगमगंज के वीरपुर गांव का था। थाना प्रभारी कमलसिंह ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना मिली थी की छापरी ग्राम में हनुमत सिंह के घर मे लाश मिली है। उसकी बेटी स्वाति का सौरभ के साथ प्रेम प्रसंग था। वह  कल रात्रि में आया और  स्वाति से चलने के लिए कहा। स्वाति ने मना कर दिया कि उसकी शादी तय हो हो चुकी है । वह नही जाएगी। इस पर रात में फिर विवाद हुआ तो सौरभ ने गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक प्रथम द्रष्टया आत्महत्य का मामला है । पुलिस जांच कर रही है। उधर पितां राजकुमार दांगी का कहना था कि उसका बेटा  सौरभ दो दिन से लापता था। पुलिस की सूचना पर यहां पता चला कि गोली मार ली।उधर इस  पूरी घटना सागर एस एफ़ एल टीम की लापरवाही देखने को मिली जब घटना की जानकारी मिलने के बाद भी महज 17 किलोमीटर की दूरी तय करने पर चार से पांच घँटे का समय लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें