परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की घोषणा,एक साल तक किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नही करेंगे भोजन

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की
घोषणा,एक साल तक किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नही करेंगे भोजन 

भोपाल ।( तीनबत्ती न्यूज़. कॉम )। 

प्रदेश के परिवहन एवम राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने घोषणा की है कि वे अगले एक साल तक किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में भोजन नही करेंगे और ना ही प्रसाद आदि लेंगे। सीधी बस हादसे के दिन सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के निवास  पर वसंत पंचमी के मौके पर आयोजित भोज के फोटों मन्त्री गोविंद राजपूत के  सोशल मीडिया पर वायरल  हुई। विपक्ष ने इसे मुद्दा बनाया। 
इससे आहत मन्त्री श्री राजपूत ने यह निर्णय अंतरात्मा की आवाज पर लिया है। 
परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने  आज मीडिया से कहा कि मैंने अपनी अंतरात्मा से निर्णय लिया है कि एक साल तक अब किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम  में भोज नहीं करूंगा खाना नही खाऊंगा। उन्होंने बताया कि मन्त्री अरविंद भदौरिया के यहां बसन्त पंचमी पर प्रसादी की फोटो इतनी ज्यादा वायरल की। विपक्ष ने इतना हंगामा मचाया की मुझे आघात पहुचा। जिसके चलते यह निर्णय लिया। विपक्ष को किसी तरह कामुद्दा नही मिले । इसके लिए में सेक्रिफाई करने तैयार हूँ।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


पश्चाताप की दृष्टि से सकारात्मक कदम पर...भूपेंद्र गुप्ता 

उधर कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता के अनुसार परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने सीधी बस हादसे के बाद यह घोषणा की है। पश्चाताप की दृष्टि से यह कदम सकारात्मक है। लेकिन उन्हें अपने नेताओं की तरफ देखना चाहिए। जिन्होंने मिशाल कायम की थी। स्व माधव राव सिंधिया ने रेल दुर्घटना पर इस्तीफा दे दिया था। उसका अनुसरण करना चाहिए। बस हादसे में उनपर ब्यहि कार्यवाई हो जिन्होंने परमिट जारी किए। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें