पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे का कांग्रेस से इस्तीफा, जल्द हो सकते भाजपा में शामिल◾नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह दे चुके है भाजपा में आने का निमंत्रण

पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे का कांग्रेस से इस्तीफा, जल्द हो सकते भाजपा में शामिल

◾नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह दे चुके है भाजपा में आने का निमंत्रण

 
 
सागर । बुंदेलखंड अंचल की राजनीति में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है।  जिले मैं कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और  खुरई के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है उन्होंने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नाम लेटर जारी कर यह जानकारी दी है ।  उनका इस्तीफा जब हुआ तब खुरई नगरपालिका के चुनाव हो रहे है। यह बची खुची कांग्रेस के मात्र 5 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है।  भाजपा समर्थित 21 पार्षद निर्विरोध चुनाव जीतेंगे। 



सूत्रों के मुताबिक अरुणोदय चौबे जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं । पिछले एक महीने से चोबे के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं थी।  एक हफ्ते पहले खुरई में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुले मंच से अरुणोदय चौबे को भाजपा में शामिल होने का आमंत्रण दिया था ।


वही पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को भेजे गए पत्र में लिखा है कि मैं करीब 30 वर्षों से निरंतर कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहा हूं परंतु हाल ही में पार्टी के हमारे खुरई विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जो बर्ताव हुआ है उसमें मैं व खुरई विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता दुखी हैं अतः में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रभारी जिला टीकमगढ़ व प्रदेश कांग्रेस के सदस्य के पद से इस्तीफा दे रहा हूं

माना जा रहा है कि पिछले दिनों खुरई में हुए सेल्फी कांड के बाद से ही पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे अपने कार्यकर्ताओं के साथ खुद को अकेला महसूस कर रहे थे इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का साथ नहीं मिलने की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है ।
अरुणोदय चौबे 2008 में खुरई से विधायक रहे हैं उन्होंने भूपेंद्र सिंह को मात देकर चुनाव जीता था तो वह इसके बाद 2013 और 2018 में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने लगातार दो बार उन्हें शिकस्त दी है ।




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें