स्टूडेंट लाइफ की खुली जीप से शहर में घूमे राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत

स्टूडेंट लाइफ की खुली जीप से शहर में घूमे राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत

सागर । बुंदेलखंड अंचल में दीवाली के बाद लोगो के बीच आपस में मिलना जुलना का कार्यक्रम चलता है।  इसी प्रचलन में एमपी के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत खुली जीप से शहर में मिलने निकले। यह जीप 30 साल पुरानी छात्र जीवन की है। जिसे वे संभलकर रखे है। और जब तब उसे खुद चलाते है। अपने छात्र जीवन में  जीप से डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय में पढ़ाई करने जाते थे। 
दीपावली के अवसर पर कई वर्षों बाद गुरुवार को पुनःउसी जीप को स्वयं ड्राईव कर अपने पुराने मित्रों के साथ पुराने मित्रों से मिलने के लिए तीनबत्ती पहुंचे जहां मित्रों के साथ उन्होंने छात्र जीवन की पुरानी यादें ताजा करते हुए चाय का आनंद लिया। छात्र जीवन की यादों में दीपावली के अवसर पर साथ में चलाए गए पटाखों की चर्चा पर खूब ठहाके लगाते हुए मित्रों ने अपने-अपने अनुभव साझा किए।





पुरानी यादों को ताजा करने के लिए राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत गुरुवार को आम व्यक्ति की तरह बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था बिना फॉलो वाहन के शहर में दोस्तों के साथ भ्रमण पर निकले थे आलम यह था कि बाजू से गुजर रहे राजस्व एवं परिवहन मंत्री को पहली नजर में कोई पहचान ही नहीं पा रहा था।

तीनबत्ती पर पारिवारिक मित्र प्रफुल्ल चौधरी के निवास पर पहुंचे। उनके साथ कमलेश बघेल, अजय दुबे,राकेश विश्वकर्मा,अजीत नाहर ,निलेश चौधरी, पप्पू फुसकेले आदि साथ में रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें