MP: डीईओ हुए निलंबित, ट्रांसफर को लेकर एक टीचर से कर थे प्यार भरी बातें.....◾ वायरल आडियो : तुम स्मार्ट हो, तुम्हें प्रेम से हम ऑफर दे रहे.......

MP: डीईओ हुए निलंबित, ट्रांसफर को लेकर एक टीचर से कर  थे प्यार भरी बातें.....

◾ वायरल आडियो : तुम स्मार्ट हो, तुम्हें प्रेम से हम ऑफर दे रहे.......


शिवपुरी: एमपी के शिवपुरी जिले में पदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव का एक शिक्षिका से बातचीत का ऑडियो वायरल (shivpuri deo viral audio) हो रहा है। इसमें वह शिक्षिका से ट्रांसफर संबंधी बातचीत में रंगीली बातें कर रहे हैं। शिक्षिका से डीईओ बातचीत में कहते हैं कि मेरी प्यारी..., मैं तेरे लिए उपदकर फोन कराता, तू मुझे बहुत अच्छी लगती है। इस दौरान लेडी टीचर उनसे अपने ट्रांसफर को लेकर बात करती है। वहीं, डीईओ लगातार उससे इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। शिक्षा विभाग ने इस रंगीले डीईओ को दीवाली के दिन निलंबित कर दिया है। 




ये रहा आदेश 
लोक शिक्षण संचालनय के आदेश के मुताबिक संजय श्रीवास्तव, जिला शिक्षा अधिकारी जिला - शिवपुरी, म.प्र. के संबंध में एक ऑडियो वायरल हुआ है । उक्त ऑडियो में श्री श्रीवास्तव द्वारा स्थानांतरण संबंधी अनुचित टिप्पणी करते हुए जिला अर्न्तगत कार्यरत् शिक्षिका से स्थानांतरण संबंधी अमर्यादित वार्तालाप की है। जिला शिक्षा अधिकारी के रूप में कार्यरत् होकर श्री श्रीवास्तव का उक्त वार्तालाप पूर्णतः अशोभनीय है उक्त कृत्य म.प्र. सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम-3 के विपरीत हो कर गंभीर कदाचरण, पदीय गरिमा के विपरित एवं अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।
अतएव श्री संजय श्रीवास्तव, जिला शिक्षा अधिकारी, जिला-शिवपुरी म.प्र. को म.प्र. सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण एवं अपील) नियम 1966 के उपनियम 9 अंतर्गत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय कार्यालय संभागीय संयुक्त संचालक, लोक शिक्षण ग्वालियर संभाग ग्वालियर म.प्र रहेगा एवं निलंबन काल में इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।


वायरल आडियो :ये है मामला

वायरल ऑडियो में डीईओ कह रहे हैं कि तुम्हे फ्रेंड बनाया है, इकलौती आपसे बात करता हूं। कई तरह की लेडीज हैं, मुझे तुम पसंद आई, इससे बात कर सकते हैं। स्मार्ट हो, अच्छी भी लगती हो और बात को भी समझती हो। चाय, कॉफी और कोल्डड्रिंक का ऑफर करने के बाद पूछा कि कौन सी दाल पसंद है। शिक्षिका ने पांचों में कोई भी दाल कहा तो डीईओ ने कहा कि पांचों को मिलाकर बना देता हूं। इस ऑडियो में शिक्षिका से प्यार भरी बातें करते हुए डीईओ चाय लेकर खाना तक का ऑफर दे रहे हैं। इसके साथ ही पीतांबरा माई के वीआईपी दर्शन कराने तक का न्यौता दिया जा रहा है। शिक्षिका से कहा कि मेरी प्यारी..., मैं तेरे लिए उपदकर फोन कराता, तू मुझे बहुत अच्छी लगती है। उन्होंने आगे कहा कि मैं दिल से सहेली बनाता हूं, वैसे बनाता ही नहीं हूं। कलेक्टर से लेकर मंत्री की बातें और चपरासी तक के ट्रांसफर के बारे में कहा।






तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें