प्रेरक और आध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी आएंगी सागर , 23 नवंबर को आध्यात्मिक सत्र में▪️प्रवेश निशुल्क रहेगा,लेकिन आमंत्रण पास जरूरी रहेगा

प्रेरक और आध्यात्मिक वक्ता  जया किशोरी आएंगी सागर , 23 नवंबर को आध्यात्मिक सत्र में

▪️प्रवेश निशुल्क रहेगा,लेकिन आमंत्रण पास जरूरी रहेगा


सागर। देश की जानीमानी  प्रेरक और आध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी जी 23 नवंबर 22 को सागर में एक आध्यात्मिक सत्र में " भगवान श्री कृष्ण से जीवन की सीख " पर केंद्रित विषय पर प्रवचन देंगी। उनका सागर में यह पहला आयोजन हो रहा है। 

कार्यक्रम के आयोजक और भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  राहुल साहू ने बताया कि आध्यात्मिक वक्ता  जया किशोरी जी का कार्यक्रम 23 नवंबर 2022 को होटल क्राउन पेलेस परिसर, हॉक कैंटीन के सामने, मकरोनिया, सागर में दोपहर 3  बजे से आयोजित होगा। जिसमे आध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी जी का मोटिवेशनल संबोधन रहेगा। इसके मुख्य अतिथि प्रदेश के नगरीय विकास एवम आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह होंगे। आयोजन के सिलसिले में आयोजक राहुल साहू ने आध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी जी से जबलपुर में जाकर मुलाकात की और कार्यक्रम को लेकर विस्तार से चर्चा की।
उन्होंने बताया कि इस साल जनवरी माह में होने वाला जया किशोरी जी का कार्यक्रम कोरोना संक्रमण के चलते स्थिगित कर दिया गया था। अब सागर वासियों को उनके कार्यक्रम का अवसर मिल रहा है। 


प्रवेश निशुल्क रहेगा,लेकिन आमंत्रण पास जरूरी रहेगा

कार्यक्रम के आयोजक राहुल साहू ने बताया कि प्रेरक और आध्यात्मिक वक्ता  जया किशोरी जी का कार्यक्रम भव्य और आकर्षक होगा। इसके लिए
आमंत्रण पास जरूरी होगा। पास निशुल्क रहेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर किसी भी तरह की राशि इकठ्ठी नही की जा रही है।  

   
उन्होंने बताया कि। आमंत्रण पास कार्यक्रम स्थल क्राउन पैलेस , मकरोनिया और जयकिशन होटल,तारघर के नीचे ,नमकमंडी सागर से उपलब्ध कराए जा रहे है। कार्यक्रम में समय का विशेष ध्यान रखे।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें