मध्यप्रदेश कुटुंब के तत्वाधान में दिल्ली में मनाई गई डॉ हरिसिंह गौर जयंती

मध्यप्रदेश कुटुंब के तत्वाधान में दिल्ली में मनाई गई डॉ हरिसिंह गौर जयंती

दिल्ली. ।डॉ हरिसिंह गौर की जयंती के अवसर पर दिल्ली और एन.सी.आर. यानी नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव और फरीदाबाद में रहने वाले  मध्य प्रदेश कुटुंब के सदस्यों ने गौर जयंती मनाई  और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ हुआ। नन्हें कलाकारों ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुति दी।


 कार्यक्रम में कुटुंब के बाल सदस्यों ने अपने नृत्य के जरिये माहौल गुलजार कर दिया। डॉ. हरी सिंह गौर पर प्रकाश डालते हुए उनकी जीवनी के बारे में भी जानकारी दी गई साथ ही साथ मध्यप्रदेश कुटुंब के आठ वर्षों की उपलब्धियों की झलकियाँ भी प्रस्तुत की गईं|


मध्यप्रदेश कुटुंब के प्रतिनिधि महेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि  डॉ हरिसिंह गौर की जयंती  के अवसर पर ही २०१४ में  दिल्ली/एन.सी.आर. में रहने वाले मध्यप्रदेश निवासियों को एक साझा मंच प्रदान करने हेतु "मध्यप्रदेश कुटुंब"  स्थापना हुई थी,  इसलिये आज हमारे लिये यह दोहरी खुशी का दिन है। डॉ गौर की प्रेरणा से आगे भी कुटुम्ब के सदस्यों की हर संभव मदद की शपथ ली। 



कार्यक्रम का संचालन श्री मनीष जैन एवं श्री दुर्गानाथ जी ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में दिल्ली/एनसीआर में रहने वाले मध्य प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के प्रोफेशनल्स ने भागीदारी की। 
 
 

_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें