कांग्रेस सेवादल का दल दिवस सप्ताह का हुआ समापन


कांग्रेस सेवादल का दल दिवस सप्ताह का हुआ समापन


सागर।31.12.2022। कांग्रेस सेवादल का दल दिवस सप्ताह जो कि 25 दिसंबर से प्रारंभ हुआ था आज उसका साल के अंतिम दिन समापन हुआ जिसमें सुभाषनगर स्थित वृद्धाश्रम पहुंचकर सभी सेवादल के परिजनों ने वृद्धों के बीच पहुंच कर मिष्ठान खिलाकर और कंबल वितरित करके उन सबका आर्शीवाद लिया।
तत्पश्चात नागेश्वर मंदिर और ढूंढा बली मंदिर के करीब बैठे निसहाय और बेसहारा वृद्धजनों को कंबल वितरण कर उनका इस कड़ाके की ठंड में कष्ट दूर करने का छोटा सा प्रयास किया।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी ने कहा कि सेवादल कांग्रेस का प्रमुख मोर्चा संगठन है सही मायने मे यह कांग्रेस की रीढ़ है,ऐसे निस्वार्थ कार्यों से,जो राजनीति से परे है, उससे गर्व और आत्मसंतुष्टि का अहसास होता है।



पूर्व पार्षद महेश जाटव ने कहा कि सेवादल का यह दिवस बुजुर्ग सम्मानित लोगों की सेवा कर जो कांग्रेस की परिपाटी रही है उसको आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे है। कार्यक्रम के आयोजक और शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के नेतृत्व में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम में प्रदीप गुप्ता,बृजेन्द्र नगरिया,राजेश उपाध्याय, लीलाधर सूर्यवंशी,नितिन पचौरी,आनंद हैला,कल्लू पटेल,दीपांश बिल्थरे,मुकुल शर्मा,दानिश तिवारी,अंकुर यादव,शौर्य जडिया,लल्ला यादव,अमित लडिया आदि उपस्थित रहे।



_____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें