पति ने पत्नी की गोली मार कर हत्या की, आरोपी फरार


पति ने पत्नी की गोली मार कर हत्या की, आरोपी फरार 


सागर। देवरी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह उस वक्त सनसनी का माहौल व्याप्त हो गया जब एक महिला की गोली मारकर हत्या करने की वारदात सामने आई। देवरी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा गांव में रविवार सोमवार की दरमियानी रात्रि में पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया। जिसमें अनीता पति बलराम रैकवार उम्र 45 वर्ष देवरी ग्राम सिलारी निवासी की मौत होगई।
प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपित बलराम पिता प्रहलाद रैकवार उम्र 48 वर्ष निवासी ग्राम सिलारी देवरी कुछ माह से गोपालपुरा स्थित दिनेश राजपूत के खेत पर रखवाली का कार्य करता था। वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ खेत में झोपडी  बनाकर रहता था। जिसके साथ एक 13 वर्षीय एवं 16 वर्षीय लड़का और एक 18 वर्षीय लड़की भी साथ में रहती थी। घटना के समय तीनो बच्चे भी खेत में बनी झोपडी में माँ के साथ सो रहे थे। बच्चों ने पुलिस को बताया कि गोली चलने की आवाज एवं चीख पुकार सुनकर तुरंत उठे और पडोसी खेत बाले रखवाले और खेत मालिक को जानकारी दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद खेत मालिक दिनेस राजपूत मौका स्थल पंहुचा और घायल महिला को गंभीर अवस्था में देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेगया जहा डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना पर सोमवार के सुबह देवरी dop पूजा शर्मा  और थाना प्रभारी उपमा सिंह ने स्यवं पुलिस स्टाफ के साथ मोका स्थल पहुचकर  विवेचना सुरु करदी ।वहीँ मामले की जांच हेतु सागर डॉग स्कवॉइड fsl टीम भी मौका स्थल पहुँची और घटनां स्थल से साक्ष्य जुटाते हुए जांच पड़ताल सुरु करदी, घटना का आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है वारदात में उपयोग किए गए हथियार की अभी पुष्टि नहीं हुई है मामले में पुलिस जांच कर रही है।
 पूरे मामले में सबसे बड़ा सोचनिय पहलू यह है कि खेत की रखवाली करने वाले व्यक्ति के पास हथियार कहां से आया और किसका है और उसका लाइसेंस है कि नहीं यह जांच का विषय है फिलहाल पूरे मामले में देवरी पुलिस घटना के हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें