SAGAR : सड़क हादसे में जैन दंपती की मौत, एक साथ उठी अर्थी, मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जताया शोक

SAGAR : सड़क हादसे में जैन दंपती की मौत, एक साथ उठी अर्थी, मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जताया शोक


सागर। जिले के बरोदिया कलां में रहने वाले शनिवार को दंपति बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे थे, तभी रास्ते में सेना के वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। रविवार सुबह जब एक साथ दो अर्थी उठी तो देखने वाले कह उठे.. हे! भगवान ये कैसा तेरा विधान। हर आंख नम हो गई। पूरे नगर में मातम का माहौल हो गया।
 बरोदिया कला निवासी प्रदीप जैन बर्तन व्यापारी थे, उनकी पत्नी साधना पास के ही गांव में प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका थी। शनिवार को बरोदिया से दोनों बाइक से अपनी अतिथि शिक्षिका बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे थे, लेकिन नेशनल हाईवे पर गढ़पहरा के पास सेना के वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से दोनों की घटनास्थल पर ही जान चली गई।
घटना के बाद से ही पूरे नगर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा है। बेटी भी माता-पिता के लिए बिलख रही है। आज जब दोनों की अर्थी एक साथ उठी तो हर आंख नम हो गई। लोग अपनी आंसू नहीं रोक पाए।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जताया शोक

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने दुर्घटना में दिवंगत हुए दंपत्ति बरोदिया कलां के श्री प्रदीप जैन और श्रीमती साधना जैन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें