Sagar: करणी सेना ने एसपी सौपा ज्ञापन ,पत्रकार पर झूठा मुकदमा दर्ज करने पर

Sagar:  करणी सेना ने एसपी सौपा ज्ञापन ,पत्रकार पर झूठा मुकदमा दर्ज करने पर

सागर। पत्रकार गजेंद्र ठाकुर के खिलाफ झूठे प्रकरण और शिकायतों के कारण आक्रोशित करणी सेना के जिला इलाकाई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सौपा पुलिस अधीक्षक तरुण नायक को ज्ञापन।

ज्ञापन में कहा गया हैं कि अगर करणी सेना परिवार के किसी भी सदस्य के ऊपर झूठे मामले बनते हैं और निष्पक्ष जाँच नही होती है तो मध्यप्रदेश करणी सेना परिवार उग्र आंदोलन पर विवश हो जाएगी गौरतलब है कि सागर में पत्रकार गजेंद्र ठाकुर के खिलाफ षडयंत्र करके झूठा मामला जैसीनगर थाने में दर्ज कराया गया था जो 5 माह बाद भी जांच के अभाव में हैं। इसी प्रकार क्षत्रिय समाज के किसी भी सम्मानीय सदस्य साथ ही करणी सेना के सदस्य पर कोई भी झूठा मामला दर्ज किया जाता है तो करणी सेना आगे सड़को पर उतरने के लिए भी तैयार रहेगी।
ज्ञापन देने में जिला अध्यक्ष करणी सेना परिवार अजीत सिंह सोलंकी, यशवंत सिंह बुंदेला, संदीप सिंह कुसुमगढ़, गजेंद्र राजपूत, दिव्यांक सिंह मुँहासा, प्रतीक सिंह सेंगर, भानु राजपूत, सचिन राजपूत, संदीप सिंह कर्रापुर,गोविंद राजपूत,राहुल राजपूत, शुभम ठाकुर, सुरेंद्र प्रताप सिंह, किस्सू, आकाश सिंह भापेल, गजेंद्र कोरजा सहित अनेक युवा शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें