Sagar : स्मार्ट सिटी द्वारा घटिया नाला निर्माण ▪️ विधायक ने आयुक्त नगर निगम के साथ किया निरीक्षण,मिली खामियां

Sagar : स्मार्ट सिटी द्वारा  घटिया नाला निर्माण
 ▪️ विधायक  ने आयुक्त नगर निगम के साथ किया निरीक्षण,मिली खामियां


सागर,20 फरवरी ,2023।विधायक शैलेंद्र जैन ने स्मार्ट सिटी द्वारा भगवानगंज, मोतीनगर, तुलसी नगर वार्ड में निर्मित किए जा रहे हैं मुख्य नाले के घटिया निर्माण संबंधी शिकायत प्राप्त होने पर आयुक्त नगर निगम चंद्रशेखर शुक्ला, पार्षद प्रतिनिधि नरेश यादव एवं शैलेश केशरवानी के साथ निरीक्षण किया । उल्लेखनीय है कि पार्षद प्रतिनिधि नरेश यादव द्वारा नाला निर्माण में खामियां पाए जाने की सूचना पर उसका संज्ञान लिया और उसकी जानकारी विधायक शैलेंद्र जैन को दी जिस पर विधायक शैलेंद्र जैन ने अपनी विकास यात्रा समाप्त करते ही निर्माण स्थल पर पहुंचे और कार्य का निरीक्षण किया।


 विधायक जैन ने निरीक्षण में पाया कि भगवान गंज अप्सरा टॉकीज होते हुए जो मुख्य नाला गंधर्व होटल के पीछे  आया है उसकी चौड़ाई काफी कम कर दी गई है इसके साथ ही उसका एलाइनमेंट भी बदला गया है कई स्थानों पर उसे 90 डिग्री पर मोड़ दिया गया है जिससे पानी अवरुद्ध होगा,  नाले के घटिया निर्माण के संबंध में विधायक जैन ने बनी हुई वॉल को तोड़ कर पुनः निर्माण करने का निर्देश दिए इसके साथ ही नाले को भी रीअलाइन करते हुए पानी के निकास को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए, उन्होंने कहा कि निर्माण एजेंसी द्वारा की गई गलतियों के कारण विभिन्न स्थानों पर अतिवृष्टि के समय पानी लोगों के घरों में भरा है हमे इससे सीख लेते हुए दोबारा ऐसी कोई भी गलती नहीं करना चाहिए जिसके कारण पानी की निकासी बाधित हो और पानी लोगों के घर और कॉलोनियों में भरें।
उन्होंने ठेकेदार को पूर्ण चौड़ाई के साथ निर्माण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर निगम के इंजीनियर भगवान गंज वार्ड के ठेके पार्षद रामू ठेकेदार बृजेश त्रिवेदी एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें