दमोह: बिजली दफ्तर में आनलाईन बिल भरने वाली मशीन से चुराये तीन लाख 40 हजार रुपए

दमोह: बिजली दफ्तर में आनलाईन बिल भरने वाली मशीन से चुराये तीन लाख 40 हजार रुपए

दमोह, 4 मार्च ,2023 : दमोह शहर के  कोतवाली थाना क्षेत्र के किल्लाई नाका पर संचालित बिजली कार्यालय में आन लाइन बिल भरने वाली एटीपी मशीन से शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी कर ली। शनिवार सुबह मशीन ऑपरेटर कार्यालय पहुंचा और उसने मशीन का लॉकर खोला तो वहां पैसे न देखकर हैरान रह गया। तत्काल बिजली कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी और पुलिस को सूचित किया। मेन गेट पर ताला लगा रहा, इसके बाद भी अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।


सुबह पता चला जब दफ्तर खुला

ऑपरेटर अमित खरे ने बताया, वह रात करीब 8:30 बजे एटीपी मशीन के लॉकर में तीन लाख 40 हजार रुपये रखकर अपने घर चला गया था। कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ था। शनिवार सुबह जब वह कार्यालय पहुंचा और अपने कक्ष में जाकर एटीपी मशीन देखी तो उसके लॉकर में रखे तीन लाख 40 हजार रुपये गायब थे और लॉकर का ताला टूटा हुआ था।




कुछ स्थानों पर चोर अपने निशान भी छोड़ गया है। एक दीवार से कूदकर भागने के निशान मिले हैं। तत्काल ही कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस अज्ञात चोर की तलाश में जुट गई है। कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत ने कहा कि कार्यालय में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं और मेन गेट का ताला भी नहीं टूटा। इसलिए मामला बेहद संवेदनशील है, मामले की जांच की जा रही है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें