और हंस पड़े सीएम शिवराज ....जाने क्यों... गए थे ओला पीड़ितों से चर्चा करने....लाडली बहना : डुकरियो को नही मिलेगा ,जवानों को मिलना है

और हंस पड़े सीएम शिवराज ....जाने क्यों... गए थे ओला पीड़ितों से चर्चा करने....

लाडली बहना : डुकरियो को नही मिलेगा ,जवानों को मिलना है


लाडली बहना को लेकर महिला बोली बुजुर्गो की जगह जवानों को मिल रहा है लाभ ...एक बुजुर्ग महिला के यह बोलते ही सीएम सहित सभी हंस पड़े

तीनबत्ती न्यूज
सागर21 मार्च 2023। मध्यप्रदेश में  बेमौसम बारिश और ओला की मार से फसल बर्बाद है। सीएम शिवराज सिंह आज प्रदेश के दौरे पर निकले और ओला प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। सागर जिले के बीना में पीड़ितों से सीएम चर्चा कर रहे थे ।इसी दौरान एक बुजुर्ग महिला ने अपनी व्यथा बताई वही  बढ़ी रोचक थी। इस दौरान सीएम सहित सभी हंस पड़े।





देखे विडियो ...क्यों हंसे सीएम शिवराज 



दरअसल जब महिलाए सीएम से चर्चा कर रही थी।इसी दौरान महिलाए अपनी परेशानी बताने लगी। अभी सीएम ने कहा लाडली बहना के 1000 रुपए मिलेंगे। तो बुजुर्ग महिला कहने लगी कि  लोग तो कह रहे है  डुकरियो (बुंदेली में बुजुर्ग महिला को डुकरिया बोला जाता है ।) को नही मिलेगा ,जवानों को मिलना है। इस बात पर सीएम सहित सभी हंसने लगे। फिर सीएम ने कहा नही सभी को मिलेगा।इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने समस्त लाड़ली बहनों से कहा कि बहन आप चिंता मत करें, आप लोगों की समस्त समस्याएं दूर की जाएंगी। उन्होंने बहनों की ई-केवायसी की समस्या पर तत्काल निर्देश दिए कि समस्त बहनों की ई-केवायसी के लिए लोक सेवा प्रबंधन के द्वारा अतिरिक्त केंद्र खोले जाएं। उन्होंने कहा कि पोस्ट ऑफिस, बैंक, एमपी ऑनलाइन सेंटर पर बहनों की ई-केवाईसी कराने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लाड़ली बहनों से कहा कि 25 मार्च से लाड़ली बहन योजना के आवेदन फार्म भरना शुरू होंगे। आप सभी 30 अप्रैल तक आवेदन पूरी तैयारी के साथ भरें। उन्होंने समस्त बहनों से कहा कि पोस्ट ऑफिस में भी ई-केवाईसी एवं बैंक खाता खोलने की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि राशन दुकानों पर भी ई-केवाईसी कराने की व्यवस्था की जा रही है। आप सभी धैर्य एवं संयम के साथ ई केवाईसी कराकर आवेदन फार्म भरें।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें