MP : बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान आया शिक्षक को हार्ट अटैक▪️जिस स्कूल में 15 साल पढ़ाया,वही हुई। मौत

MP : बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान आया शिक्षक को  हार्ट अटैक

▪️जिस स्कूल में 15 साल पढ़ाया,वही हुई। मौत


नर्मदापुरम,1 मार्च ,2023.  मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में  में बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान एक शिक्षक की मौत (Teacher Death) हो गई। बताया गया की टीचर को दिल का दौरा (heart attack) पड़ा, जिससे वे बेहोश होकर गिर गए। स्कूल के अन्य शिक्षक और कर्मचारी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।आज से बोर्ड परीक्षाओं की शुरुआत हुई है। 

 पिपरिया  के कन्या शासकीय सेकेंडरी स्कूल का है। जहां पदस्थ शिक्षक मुकेश स्थापक बोर्ड परीक्षा (MP Board Exam) के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया। जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।  मुकेश ने इसके पहले स्कूल के प्राचार्य को फोन लगाया। सिर्फ हेलो ही बोल पाए। 

जिस स्कूल में 15 साल पढ़ाया, वहीं हुई मौत

शिक्षक मुकेश कुमार स्थापक पिछले 15 साल से शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल में सहायक प्राध्यापक के पद पर काम कर रहे थे। वे बच्चों को पढ़ाने के साथ स्कूल का लिपिकीय कार्य भी संभालते थे। शिक्षक की एक बेटी इंदौर में कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रही है। जबकि 9 साल का एक बेटा उनके साथ रहकर पिपरिया में पढ़ रहा है। पत्नी गृहिणी है। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें