Sagar: दो छात्राओं को परीक्षा से वंचित करने के मामले में परीक्षा केंद्राध्यक्ष को हटाया, प्रतिवेदन कमिश्नर को भेजा

Sagar: दो छात्राओं को परीक्षा से वंचित करने के मामले में परीक्षा केंद्राध्यक्ष को हटाया,  प्रतिवेदन कमिश्नर को भेजा 


   केंद्राध्यक्ष श्रीमती अंजना पाठक
   
सागर 02 मार्च 2023 :  TEENBATTI NEWS.COM
माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं कक्षा की 2 मार्च को हुई हिंदी विषय की परीक्षा में दो छात्राओं को 10 मिनट लेट आने पर परीक्षा केंद्र पर न बैठाने की शिकायत पर जिला कलेक्टर ने सख्त कार्रवाई की है। इस संबंध में शिकायत की जांच कलेक्टर श्री दीपक आर्य  द्वारा 3 सदस्यीय कमेटी बनाकर करवाई गई।


जांच कमेटी के प्रतिवेदन के उपरांत कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने केंद्राध्यक्ष श्रीमती अंजना पाठक को तत्काल प्रभाव से परसोरिया केंद्राध्यक्ष पद से हटाने के निर्देश दिए।
उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को तत्काल नया केंद्राध्यक्ष बनाने को कहा है । डीइओ  को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई के भी निर्देश दिए गए है। मामले का संपूर्ण जांच प्रतिवेदन अग्रिम कार्रवाई हेतु संभागायुक्त श्री मुकेश शुक्ला भेजा गया है।

ये है मामला
सागर जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला  परसोरिया हाई में आज कक्षा बारहबी के पेपर देने से दो छात्राओ को केन्द्र अध्यक्ष /प्राचार्य श्री मती  अंजना पाठक ने नियम का हवाला देकर किया वचिंत।छात्राओं का कसूर सिर्फ इतना है कि वह 9.10AM. पर पहुँची थी।वही छातायें पुष्पा लोधी एलुर मानसी लोधी  रहली विधानसभा क्षेत्र के आपचदं ग्राम की रहने वाली है और यह ग्राम परसोरिया से पन्द्रह किलोमीटर दूर है।छात्राओ को वाहन न मिलने के कारण वह दस मिनिट लेट हो गई।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________
                               

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें