sagar : आग बुझाने गई फायर ब्रिगेड में लगी आग ....और दूसरी फायर लारी आग बुझाते नजर आई....

sagar : आग बुझाने गई फायर ब्रिगेड में लगी आग ....और दूसरी फायर लारी आग बुझाते नजर आई....

सागर,4 मार्च ,2023. आमतौर पर आग लगने पर फायर बिग्रेड आग पर काबू पाती है। लेकिन एक  मामला ऐसा भी सामने आया जब आग बुझाने गई फायर लारी में ही आग लगी और दूसरी गाड़ी को आग बुझानी पड़ी।

मामला सागर जिले के मालथौन वन परीक्षेत्र अंतर्गत नोनिया वीट प्लांटेशन का है। यहाँ पर आग बुझाने गई दमकल की गाड़ी जलकर खाक हो गई । दरसअल उत्तर वन मंडल परीक्षित के नोनिया बीट प्लांटेशन में अचानक भीषण आग लग गई, वन अमले ने अधिकारियों को सूचना दी। जानकारी लगने पर वन अधिकारियों के अलावा पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

  देखे वीडियो फायर लारी में लगी आफ






 आग बुझाने गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग की चपेट में आई फायर ब्रिगेड का आगे का हिस्सा जलकर खाक हो गया, गाड़ी का गड्ढे में टायर फस जाने से दमकल की गाड़ी आग की चपेट में आ गई, बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, बरोदिया कला नगर परिषद की फायर ब्रिगेड की गाड़ी थी। लॉरी पर मौजूद अमला एक ओर गाड़ी को गड्ढे से निकालने का प्रयास करता रहा और दूसरी ओर एक कर्मचारी आग बुझाने का प्रयास करने लगा। इस बीच सुखी घास से आग लॉरी तक पहुंच गई और गाड़ी में आग लग गई। कर्मचारियों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, परंतु आग पर काबू नहीं पाया जा सका। फिर दूसरी फायर लॉरी बुलाई गई और आग पर काबू पाया गया। थाना प्रभारी शकुंतला बामनिया ने बताया कि आग से फायर लॉरी को काफी नुकसान पहुंचा है। जंगल की आग भी ली गई है।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें