Sagar: बागेश्वर धाम की कथास्थल का निरीक्षण किया कलेक्टर ने ▪️24 अप्रैल से 30 अप्रैल तक चलेगी कथा

Sagar:  बागेश्वर धाम की कथा
स्थल का निरीक्षण किया कलेक्टर ने 

▪️24 अप्रैल से 30 अप्रैल तक चलेगी कथा


तीनबत्ती न्यूज
सागर, 19 अप्रैल 2023
: कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने 24 अप्रैल से 30 अप्रैल तक बहेरिया में चलने वाली पंडित श्री धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम की कथा स्थल का निरीक्षण किया।


    निरीक्षण के दौरान तथा आयोजन समिति के श्री भूपेंद्र सिंह बहेरिया, डॉ अनिल तिवारी, पंडित केशव महाराज, अपर कलेक्टर श्रीमती सपना त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक श्री विक्रम सिंह कुशवाहा, एसडीएम श्री विजय डहेरिया, सिटी मजिस्ट्रेट श्री राजेश सिंह, सीएमओ श्री यादव सहित समस्त थाना प्रभारी वअन्य अधिकारी मौजूद थे।


      कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने कहा कि पंडित श्री धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम की कथा 24 अप्रैल से प्रारंभ होना है। कलेक्टर श्री आर्य ने निर्देश दिए कि कथा स्थल, पार्किंग स्थल सहित संपूर्ण परिसर में पेयजल की संपूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। जिसमें कहीं भी कोई भी व्यक्ति को पेयजल में असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि कथा स्थल पर ही 6 बिस्तर का अस्पताल तैयार करें, जिसमें 24 घंटे डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, दवाएं, एंबुलेंस मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि कथा स्थल पर सभी तरफ के मार्गों पर पार्किंग बनाई गई है। पार्किंग स्थल तक पहुंचने के लिए बड़े-बड़े फ्लेक्स लगाएं, जिससे वाहन चालकों को असुविधा का सामना न करना पड़े। पार्किंग स्थल पर पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था की जाए।
     उन्होंने निर्देश दिए कि विद्युत विभाग द्वारा कथा परिसर में लगाने वाले टेंट के लिए पर्याप्त विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित कर जनरेटरों की भी व्यवस्था रखें। उन्होंने आयोजक मंडल से कहा कि सभी व्यवस्थाओं में सहयोग कर समिति सदस्यों को व्यवस्थाओं में तैनात करें।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें