SAGAR: प्राचीन हनुमान मंदिर गढ़पहरा धाम एवं कर्रापुर धाम पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री▪️गांववालो से की चर्चा , बांटी साड़ियां और टाफी देखे : वीडियो

SAGAR:  प्राचीन हनुमान मंदिर गढ़पहरा धाम एवं कर्रापुर धाम पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

▪️गांववालो से की चर्चा , बांटी साड़ियां  और टाफी 

देखे :  वीडियो

#bageshwardham

तीनबत्ती न्यूज
सागर,28 अप्रैल ,2023 : बहेरिया में चल रही श्रीमद् भागवत कथा के कथावाचक एवं बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आज शहर के नजदीक कथा की अध्यक्षता कर महंत रामाश्रय दास के बालाजी धाम पहुंचे उनसे और गांव के लोगों से मिलकर शहर से 12 किलोमीटर दूर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर गढ़पहरा धाम पहुंचकर उनका दर्शन लाभ एवं पूजन अर्चन किया। 
            गढ़पहरा मंदिर में पूजन


बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर के पहुंचने की जानकारी मिलते ही वहां भारी मात्रा में लोग एकत्र हो गए जिन्हें बागेश्वर धाम ने आशीर्वाद दिया। साथ ही भगवान हनुमान का स्वरूप माने जाने वाले वानरों को फल खिलाएं। 


भोजपुरा में मिले गांववालों से

वहां से लौटते समय भोजपुरा गांव में वृद्ध महिला सावित्री के घर पहुंचे और उनसे चर्चा की, उनका हाल-चाल पूंछा, उनका स्वास्थ्य देखा, साथ ही उनसे बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे जानती हो, तो वृद्ध महिला ने उन्हें जवाब दिया कि हां मैं जानती हूं कि आप बागेश्वर धाम है, तो उन्होंने कहा मैं वह नहीं हूं मैं तो उनका छोटा भाई हूं, तो इस पर वृद्धा ने कहा नहीं मैं आपको जानती हूं आप ही बागेश्वर धाम है। 

         गांववालो से चर्चा करते हुए


वृद्ध महिला के घर एकत्र हुए भोजपुरा गांव के ग्रामीणों से उन्होंने चर्चा की बच्चों से महिलाओं से वार्तालाप कर उन्हें आशीर्वाद देकर और महिलाओं को साड़ियां व बच्चों को टॉफी और वृद्धा से आशीर्वाद लेकर। वहां से प्रस्थान किया और कथा स्थल पहुंचे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें