कमलनाथ के सीएम बनने, देवरी और सागर विधानसभा से कांग्रेस की जीत पर कराएंगे "अति रूद्र सहस्त्र चंडी महायज्ञ सम्पन्न" ▪️समाजसेवी और अधिवक्ता बृजबिहारी चौरसिया का संकल्प▪️सागर से जुड़े मुद्दों पर एमएलए को लिखा पत्र

कमलनाथ के सीएम बनने, देवरी और सागर विधानसभा से कांग्रेस की जीत पर कराएंगे  "अति रूद्र सहस्त्र चंडी महायज्ञ सम्पन्न" 

▪️समाजसेवी औरअधिवक्ता बृजबिहारी चौरसिया का संकल्प

▪️सागर से जुड़े मुद्दों पर एमएलए को लिखा पत्र


तीनबत्ती न्यूज
सागर ,17 मई, 2023 : : समाज सुधारक और अधिवक्ता बृजबिहारी चौरसिया  हमारे द्वारा वैशाख पूर्णिमा पर विधिवत् संकल्प लिया गया है कि 2023 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने, सागर जिले के देवरी विधानसभा क्षेत्र से मेरे मित्र हर्ष यादव के प्रचंड बहुमत से जीतने और सागर विधानसभा क्षेत्र से कांगेस के जीतने के पर  "अति रूद्र सहस्त्र चंडी महायज्ञ सम्पन्न"  कराया जाएगा  । ब्रज बिहारी ने आज मीडिया के सामने इस संकल्प की  जानकारी  दी। अधिवक्ता श्री चोरसिया ओबीसी, शराबबंदी और अन्य मुद्दों को लेकर लगातार आंदोलन और कार्यक्रम चला रहे है। वे जनन्याय दल के रसंस्थापक भी रह चुके है। 


उन्होने मीडिया को बताया कि यह महायज्ञ 108 कुंडीय होगा जो अमूमन सागर के ही प्रकाण्ड- पंडितो (ब्राम्हणों) के मार्गदर्शन में और उन्ही के द्वारा सम्पन्न होगा । उन्होंने बताया कि इस महायज्ञ के मूल में यह कामना होगी कि कमलनाथ सरकार मानव कल्याण और धर्मरक्षा के लिए काम करने में सफल रहे व पूरे पांच साल जन-कल्याण के काम करें ।


उन्होंने बताया कि महायज्ञ की यजमान / आयोजक सागर की आम जनता होगी और हम मुख्य यजमान होगे। उन्होने कहा जनसहभागिता से संपन्न होने वाला यह महायज्ञ सम्भवतः बुंदेलखंड में अब तक हुए सभी महायज्ञो से विशाल स्वरूप लिए होगा ।


सागर से जुड़े मुद्दों पर एमएलए शैलेंद्र जैन को लिखा पत्र

अधिवक्ता  बृजबिहारी चौरसिया ने बताया कि शहर से जुड़े मुद्दों पर एक पत्र एमएलए शैलेंद्र जैन को लिखा है। पत्र के मुताबिक सागर विधानसभा के अंतर्गत करीब एक हजार करोड़ खर्च कर सागर को स्मार्टसिटी बनाने का काम हो रहा है। नगर में बाल-पेंटिंग के जरिये जनता को संदेश दिया जा रहा है कि स्मार्ट सिटी योजना आपकी प्रमुख देन है । तत्संबंध में सागर की आम जनता सहित मेरे मन में भी कुछ अनुत्तरित प्रश्न है आपसे एक जनप्रतिनिधि के रूप में अपेक्षा है कि आपके द्वारा इसके उत्तर सार्वजनिक किए जाएंगे :


ये रहे  सवाल

1. जनता का मानना है कि सागर स्मार्ट सिटी के योजना व गुणवत्ताविहीन कामों में 40 % तक कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार किया गया है आपने इसकी उच्चस्तरीय जांच कराने के लिए क्या किया है ।

2. जनता का मानना है कि स्मार्ट सिटी के विकास से सागर के उन करीब 40 वार्डो को बंचित रखा गया है जहां विकास की सर्वाधिक आवश्यकता थी और सर्वाधिक गरीबों-पिछड़ो का निवास यहीं है । 

3. लाखा बंजारा (तालाब) के किनारे गौ-घाट से परकोटा के अतिक्रमणों को बैध बनाने के लिए इसके पीछे तालाब में ही पाथवे बनाकर अतिक्रमणों को बैध किया गया है ।

4. किले से लगकर परकोटा व सिटी कोतवाली तक की अतिक्रमित सरकारी जमीन पर रोड न बनाकर सागर तालाब के बीच रोड (एलीवेटेड कॉरीडोर) बनाना क्या नीतिकारों की अदूरदर्शिता नही है।

5. आपको यह भी जनता को बताना चाहिए कि तालाब के बीच बनाई रोड (एलीवेटेड कॉरीडोर) का ट्रैफिक चकराघाट के बाद कहां से निकलेगा तब जब यहाँ मात्र संकरी गालियां ही है ।

6. सागर की जनता भावनात्मक लगाव वाले तालाब को बदसूरत बनाने की जिम्मेवारी किसकी है।

7. दो वर्ष से लगातार परेशान हो रही आम जनता की परेशानी की जिम्मेवारी किसकी है ।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें