उज्जैन :दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

उज्जैन :दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

उज्जैन,4 मई ,2023 : मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक बदमाश की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश कई मामलों में आरोपी रहा है। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

       देखे: घटना का सीसीटीवी फुटेज


वह गुरुवार को फ्रीगंज इलाके में मुंगी चौराहे पर खड़े होकर अपने साथी से बात कर रहा था। इसी दौरान दो लोग बाइक पर आए। बाइक पर पीछे बैठा युवक उतरा और बदमाश पर पिस्टल से फायर कर दिया। वह संभल पाता इतने में युवक ने एक और फायर किया और बाइक पर बैठकर फरार हो गया। बदमाश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसे सीने में एक गोली लगी थी । 


              मृतक राजू द्रोणावत


घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

गोलीकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें राजू सड़क किनारे खड़ा किसी से बात करते हुए दिखाई दे रहा है। तभी बाइक पर दो युवक आते हैं। उनमें से पीछे बैठा युवक राजू पर पिस्टल तानता है और राजू उसकी ओर रोकने के लिए दौड़ लगाते हैं। तभी युवक भी बाइक से उतर जाता है और गोली चला देता है। इसके बाद राजू सड़क पर नीचे गिर पड़ता है और गोली चलाने वाला फिर से उसकी ओर पिस्टल लेकर जाता है। घटना के बाद राजू के साथ वाला व्यक्ति किसी को फोन लगाते हुए दिखाई दे रहा है। साथ ही आस-पास लोगों की भीड़ भी जमा हो जाती है। 



एडिशनल एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि दो युवकों ने राजू द्रोणावत को गोली मार दी थी। हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। अब तक विवाद के कारण सामने नहीं आए हैं।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें