नारी सम्मान योजना : सागर जिले में फार्म भरवाने में जुटी कांग्रेस

नारी सम्मान योजना : सागर जिले में  फार्म भरवाने में जुटी  कांग्रेस

तीनबत्ती न्यूज
सागर,30 मई 2023 । सागर जिले में कांग्रेसियों द्वारा नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाने का सिलसिला जारी है। सागर के  शनिचरी वार्ड में कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष राजकुमार पचौरी के नेतृत्व में कांग्रेस ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश मोनी केशरवानी और अन्य पदाधिकारियों ने शनिचरी वार्ड में 200 से अधिक महिलाओं के फॉर्म भरे।
अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि बड़ी संख्या में महिलाओं में नारी सम्मान योजना के फॉर्म भरने के लिए उत्साह देखा जा रहा है। क्योंकि जनता भी समझ चुकी है आने वाला कल कांग्रेस का होने वाला है और प्रदेश की जनता भी बीजेपी के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने 24 वर्ष से कम अविवाहित  महिलाओं के साथ में गलत किया है अगर महिलाओं की शादी 24 बर्ष पहले हो जाती है इसमें उनका क्या दोष है उन्हें क्यों इस योजना से वंचित रखा गया।
 इस अवसर पर कांग्रेस के ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष श्री अखिलेश सोनी केसरवानी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बन रही है। हमारे पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी द्वारा पहले ही प्रदेश की जनता के लिए 5 सौगाते दे दी हैं।

 कांग्रेस की सरकार बनते ही हमारी सरकार द्वारा जनता के लिए  सिलेंडर जो आम आदमी की गले की फांस बन चुका है उसे ₹500 में उपलब्ध कराएंगे। पुरानी पेंशन योजना जो भाजपा के कार्यकाल में बंद हो गई है उसे भी चालू की जावेगी। साथ ही महिलाओं के लिए नारी सम्मान योजना के तहत 1500 रुपए प्रदेश की महिलाओं को दिए जावेंगे। 
इस अवसर पर शनिचरी वार्ड पार्षद ताहिर खान,शैलेंद्र तोमर,जितेंद्र रोहण,अवधेश तोमर,नारायण विश्वकर्मा,अबरार सौदागर, शाहरुख खान सहित बड़ी संख्या में वार्ड की महिलाये उपस्थित रही।

सेवादल ने भरवाए नारी सम्मान योजना के आवेदन भरे

सेवादल परिवार आज काकागंज और सूबेदार वार्ड में घर घर पहुंचकर महिलाओं के नारी सम्मान योजना के आवेदन भरे।कुछ ऐसी महिलाओ के आवेदन भी किए जो चलने फिरने में असमर्थ थी।

इस दौरान वार्ड वासियों ने कांग्रेस सेवादल परिवार को अपनी समस्याएं भी बताई जिसमे प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर भष्ट्राचार की समस्या दोनों वार्डों में देखने को मिली। सेवादल परिवार से शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, द्वारका चौधरी,नितिन पचौरी,रामगोपाल यादव,अंकुर यादव,पवन घोषी आदि उपस्थित रहे।


सदर ब्लॉक कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाए 


नरयावली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सदर केन्ट क्षेत्र में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सदर क्र. चार के तत्वाधान में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी के निर्देशन में नारी सम्मान योजना के फॉर्म भरवाए जा रहें हैं। सदर केन्ट क्षेत्र में नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी की मंशा से अवगत कराया।

 इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष फिरदोस कुरैशी,युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अशरफ खान, रवि उमाहिया, सौरभ चौकसे, रिक्की गुप्ता, शानू मंसूरी,अक्षत कोठारी, समीर मकरानी, दीपक कुर्मी, सलमान खान,सत्यम सिंह आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।

_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें