बीजेपी एमएलए प्रदीप लारिया के चचेरे भाई होंगे कांग्रेस में शामिल▪️परिवार वाद को बढ़ावा नही मिले इस कारण नही दिलाया था पार्षद का टिकिट विधायक ने

बीजेपी एमएलए प्रदीप लारिया के चचेरे भाई  होंगे कांग्रेस में शामिल

▪️परिवार वाद को बढ़ावा नही मिले इस कारण नही दिलाया था पार्षद का टिकिट विधायक ने

तीनबत्ती न्यूज
सागर,17 मई ,2023 : सागर जिले की नरयावली विधानसभा से बीजेपी एमएलए प्रदीप लारिया के चचेरे भाई डा हेमंत लारिया के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा है। इस मामले में विधायक प्रदीप  से जुड़े सूत्रों का कहना है कि एमएलए  लारिया ने पार्टी की मंशा के अनुरूप परिवारवाद को बढ़ावा नही देने की सोच के चलते हेमंत लारिया को नगरीय निकाय चुनावों में टिकिट नही दिलाया । इस कारण उनकी नाराजगी बनी है। 



21 मई को होंगे शामिल 

विधायक प्रदीप लारिया के चचेरे भाई डा हेमंत लारिया भोपाल स्थित पीसीसी कार्यालय में पहुंचकर 21 मई को एक  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता लेने जा रहे हैं।  इसकी बजह परिवारिक कलह और राजनेतिक महत्वाकांक्षा बताई जा रही है। 


परिवारवाद के आरोप से बचने नहीं दिलाया था परिजनों को टिकिट

हेमंत लारिया के शामिल होने की खबरें मिडिया में आने के बाद राजनेतिक मामला सरगर्म है। सूत्रों के मुताबिक नगर पालिका चुनाव में हेमंत लारिया और परिजनों  द्वारा विधायक प्रदीप लारिया पर जबरदस्त दबाव बनाया था कि वार्ड पार्षद का टिकट दिया जाए और  अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित  नगर पालिका अध्यक्ष बनाए। लेकिन विधायक प्रदीप लारिया  भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति परिवारवाद को बढ़ावा नहीं देने की सोच के चलते पहल नहीं की। उन्होंने स्पष्ट  मना कर दिया था।  नगरीय निकाय चुनाव में यह बात सामने भी आए थी। इस कारण हेमंत लारिया शुरू से ही नाराज चल रहे थे और कांग्रेस के साथ संपर्क में रहे ।उसी की परिणीति यह निकली की विधायक लारिया द्वारा पार्टी की रीति नीति से समझौता ना कर करके सिद्धांत की राजनीति करते हुए अपनी बात पर अडिग रहें । इस कारण हेमंत लारिया कांग्रेस पार्टी का  दामन थाम रहे हैं। 

इस मामले में विधायक प्रदीप लारिया का मानना है कि मेने हमेशा पार्टी की रीतिनीति के अनुरूप कार्य किया है। 
 आगे भी वह पार्टी की रीति नीति पर चलने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। नरयावली क्षेत्र की जनता हमेशा विकास के साथ रही है और आगे भी रहेगी। पिछले पंद्रह सालों में भाजपा सरकार के विकास कार्यों के चलते जीत मिली है ।आने वाले चुनावों में भी बीजेपी ही जीतेगी। 

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें