Video : MP : बागेश्वर धाम की कथा में मंच पर युवक ने मचाया हंगामा : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दे रहे थे भाषण

Video : MP : बागेश्वर धाम की कथा में मंच पर युवक ने मचाया हंगामा : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दे रहे थे भाषण

तीनबत्ती न्यूज
Bageshwar Dham News:
गुना.
 11 मई ,2023 :  गुना के दशहरा मैदान मे बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री की कथा के दौरान कल एक युवक ने मंच पर हंगामा कर दिया। उस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  मंच से भाषण दे रहे थे। मंच पर मोजूद सुरक्षाकर्मियों ने उस युवक को पकड़कर हटाया। 

देखे : वीडियो: मंच पर युवक का हंगामा


बुधवार को गुना में बागेश्वर धाम के पं धीरेन्द्र शास्त्री का कार्यक्रम था। इसमें  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  शामिल हुए।  कार्यक्रम के दौरान सिंधिया और धीरेन्द्र शास्त्री की मौजूदगी में ही ही एक युवक मंच पर हंगामा खड़ा कर दिया. युवक पंचायत मंत्री का करीबी बताया जा रहा है।



सभी थे मंच पर 
गुना में बागेश्वर धाम के पं धीरेन्द्र शास्त्री का कार्यक्रम चल रहा था. मंच पर धीरेन्द्र शास्त्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित बीजेपी के तमाम नेता मौजूद थे. सिंधिया का भाषण चल रहा था उसी दौरान अचानक मंच पर हो हल्ला होने लगा.



▪️

कार्यक्रम के दौरान एक युवक कुछ हंगामा सा करने लगा। युवक चिल्लाकर आशीर्वाद मांग रहा था।  उसके हंगामा करते ही सुरक्षाकर्मी और बाउंसर सक्रिय हो गए और सबने मिलकर युवक को दबोच लिया औऱ धक्के मारकर मंच से नीचे कर दिया. युवक का उत्पात मचाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें