खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह मोकलपुर मिले पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता अजय सिंह से▪️मोकलपुर बोले : सौजन्य भेंट

राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह मोकलपुर मिले पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता अजय सिंह से

▪️मोकलपुर बोले : सौजन्य भेंट

तीनबत्ती न्यूज
सागर,1 जून ,2023:  सागर में मंत्रियों के मतभेदों की शिकायतों का मामला अभी शांत भी नही हुआ है। इसी बीच मध्यप्रदेश खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और सागर जिले के कद्दावर नेता राजेंद्र सिंह मोकलपुर की पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता अजय सिंह से मुलाकात की तस्वीरे सामने आई है। बीजेपी नेता मोकलपुर  मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थक माने जाते है । सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकिट पर राजेंद्र सिंह मोकलपुर को बतौर कांग्रेस  प्रत्याशी गोविंद राजपूत ने पराजित किया था। सोशल मीडिया पर मोकलपुर पिछले कुछ महीनों से लगातार सुरखी क्षेत्र से जुड़ी पोस्ट डालते है और उनकी इच्छा भी यहां से चुनाव लडने की है। 




राजेंद्र सिंह ने खुद डाली व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट मुलाकात की

राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त खनिज निगम के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह मोकलपुर ने आज सागर के विश्वसनीय और चर्चित व्हाट्सएप ग्रुप " तीनबत्ती मित्र मंडल " में  और अपनी फेसबुक पर  सुबह सुबह  पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से मुलाकात की फोटो पोस्ट कर राजनेतिक गलियारों में सरगर्मियां फैला दी । 
उन्होंने लिखा कि " कांग्रेस से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री अर्जुन सिंह जी के सुपुत्र आदरणीय राहुल भैया जी से भोपाल कार्यलाय में सौजन्य भेंट ।"
इस मामले में राजेंद्र सिंह मोकलपुर का कहना है कि स्व अर्जुन सिंह और अजय सिंह से मेरे पारिवारिक रिश्ते है। उनसे मुलाकात होती रहती है। 


पहले कांग्रेस में थे मोकलपुर फिर बीजेपी में आए

सागर जिले के नेता राजेंद्रसिंह मोकलपुर ने सन 2008 में  मंत्री भूपेंद्र सिंह कांग्रेस से बीजेपी में लाए थे। उस समय सुरखी से कांग्रेस एमएलए गोविंद राजपूत से उनकी राजनेतिक अनबन थी। उनको 2008 में बीजेपी से सुरखी सीट से टिकट भी मिला। लेकिन वे गोविंद राजपूत से चुनाव हार गए  थे।  पिछले उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी गोविंद राजपूत के मनाने के बाद चुनाव प्रचार में बीजेपी के पक्ष में  उतरे थे। 

राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत भी मिले मोकलपुर से

बीजेपी हाईकमान के निर्देशों के बाद बीजेपी में पार्टी के दिग्गजों को मनाने का दौर भी चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक चार दिन पहले राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने राजेंद्र सिंह मोकलपुर से उनके निवास पर जाकर लंबी मुलाकात भी की थी। दोनो ने गिले शिक्वे दूर किए। लेकिन आज की पोस्ट ने मामला गरमा दिया है। 


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें