MP: भीषण गर्मी: कक्षा 5 वीं तक की स्कूल खुलेंगी 1 जुलाई से▪️कक्षा 6वीं से 12वीं तक की क्लासेस सुबह की शिफ्ट में लगेंगी▪️स्कूल शिक्षा मंत्री इन्दरसिंह परमार के निर्देश

MP: भीषण गर्मी: कक्षा 5 वीं तक की स्कूल खुलेंगी 1 जुलाई से

▪️कक्षा 6वीं से 12वीं तक की क्लासेस सुबह की शिफ्ट में लगेंगी

▪️स्कूल शिक्षा मंत्री इन्दरसिंह परमार के निर्देश 


तीनबत्ती न्यूज : 18 जून 2023

भोपाल।मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ती गर्मी को देखते हुए सभी प्राइमरी स्कूलों के खुलने के समय में बदलाव किया गया है। अब इनकी तारीखे बढ़ा दी गई है। 
प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इन्दर सिंह परमार ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इसके मुताबिक प्राथमिक स्कूल 1 जुलाई से शुरू होंगे वही कक्षा 6 वी से 12 वी की क्लासेस सुबह लगेंगी। 





स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का ट्वीट

स्कूली शिखा मंत्री इंदर सिंह परमार @Indersinghsip ने ट्वीट किया में लिखा कि भीषण गर्मी और तापमान में वृद्धि से विद्यार्थियों के स्वास्थ्य में प्रतिकूल प्रभाव को दृष्टिगत रखते हुए ग्रीष्मावकाश को बढ़ाने का निर्णय लिया है। कक्षा 1 से 5 तक के प्राथमिक विद्यालय 1 जुलाई 2023 को खुलेंगे और कक्षा 6 से 12वीं तक के विद्यालयों में कक्षाएं 20 जून से 30 जून तक सुबह की पाली (मॉर्निंग शिफ्ट) में संचालित होंगी। कक्षा पांचवी की परीक्षाएं निर्धारित समय सारणी के अनुसार होगी।  1 जुलाई 2023 से सभी विद्यालय नियमित समय सारणी के अनुसार संचालित होंगे।




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें