छतरपुर : डांसर को गोद में उठाकर नाचने वाला प्रभारी प्रधान अध्यापक सस्पेंड

छतरपुर : डांसर को गोद में उठाकर नाचने वाला प्रभारी प्रधान अध्यापक सस्पेंड

तीनबत्ती न्यूज
छतरपुर ,1 जुलाई , 2023 :  मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले  के बड़ा मल्हरा के  एक शासकीय स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक द्वारा एक कार्यक्रम में डांस करने वाली लडकी  गोद में उठाकर अश्लील डांस करने के मामले में  जांच के बाद निलंबित  कर दिया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक सफाई दी थी कि नृत्यांगना के साथ नजर आने वाला व्यक्ति मैं नहीं बल्कि मेरी तरह दिखने वाला मेरा छोटा भाई है।



जांच में निकला झूठ

इस मामले शिक्षा विभाग द्वारा वीडियो की जांच करवाई गई तो पता चला कि शिक्षक की सफाई झूठी थी और एक शादी समारोह में डांस उसके भाई ने नहीं बल्कि बल्कि स्वयं उसने ही की थी। जांच पूरी होने के बाद विभाग ने शुक्रवार को बड़ामलहरा क्षेत्र के ग्राम माखनखेड़ा की माध्यमिक शाला के प्रभारी प्रधानाध्यापक राममिलन लोधी को सस्पेंड कर दिया है।


शिक्षक राममिलन की सफाई झूठी

वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से शिक्षक के नाम पर नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया। शिक्षक राममिलन लोधी ने अपनी सफाई में बताया कि वे इसी गांव के निवासी हैं इसलिए गांव में कई लोगों से उनकी रंजिश है जिसके चलते उसे इस मामले में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वीडियो में वह नहीं बल्कि उनका हमशक्ल भाई नंदकिशोर है।आरोपी शिक्षक ने सफाई देते हुए झूठ बोला था कि वीडियो में दिख रहा उसका छोटा भाई है। 


जिला शिक्षा अधिकारी एमके कार्य ने 2 सदस्यीय जांच टीम बनाई थी। उक्त टीम ने बारीकी से मामले की जांच की तो यह सिद्ध हो गया कि वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति शिक्षक राममिलन लोधी ही है सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक राममिलन लोधी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला विद्यालय खड़ी विकासखण्ड  खड्डी विकासखण्ड गौरिहार निर्धारित किया गया है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें