नल जल योजनाओं से मिट रही पानी की समस्या: गोविंद सिंह राजपूत

नल जल योजनाओं से मिट रही पानी की समस्या: गोविंद सिंह राजपूत

सागर , 27 अक्टूबर 2023: नगरों और बड़े कस्बों से नजदीकि गावों में सघन जनसंपर्क के बाद अब सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत क्षेत्र के अंदरूनी इलाकों में पहुंच बनाकर जनसंपर्क अभियान में अपनी बढ़त बनाए हुए हैं। शुक्रवार को गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी के ग्राम उमरिया सेमरा, लालबाग, नया खेड़ा,  हुरा, परासरीकलां, चंदनहारी तथा हिनोतियाकलां में जनसम्पर्क कर महिलाओं, बुजुर्गाे से आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र की जनता में उमंग और उत्साह था। इस अवसर पर लोगों ने गोविंद सिंह का फूलमालाओ से स्वागत किया। 
इस दौरान भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि 25 साल पुरानी और अब सुरखी विधानसभा में जमीन आसमान का फर्क है। पहले ग्रामीणों को नगरों में आने जाने के लिए कच्ची और कीचड़, पानी से सड़को से होकर गुजरना पड़ता था लेकिन अब गांव गांव में सड़कों का जाल बिछा दिया गया है। सड़क बन जाने से आवागमन सुलभ हो गया है। 

जनसंपर्क के दौरान गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा में आने के बाद मुझे आपका आशीर्वाद पहले से ज्यादा मिला। आपके आर्शीवाद से मंत्री बना और सरकार के भरपूर सहयोग से सुरखी विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव में विकास के अनेक कार्य  पूर्ण हुए और शेष कार्य चल रहे हैं। इस इलाके के छोटे छोटे गावों में सबसे बड़ी समस्या पीने के पानी की रही है। इस समस्या को हल करने के लिए भाजपा सरकार और मैने नल जल योजनाओं को स्वीकृत कराया है, आने वाली गर्मियों तक आपके घर घर में पानी पहुंचने लगेगा।  भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना देकर क्षेत्र की महिलाओं को  लाभ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को सम्मान दिया है। 


उन्होंने कहा कि इस वार फिर मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बहुमत से बन रही है, इसलिए आप अपना अमूल्य मत सोच समझ कर देना। जनसंपर्क के दौरान गोविंद सिंह ग्रामीणों के घरों, दहलान में बैठकर परिवारजनों के साथ चर्चा कर आशीर्वाद ले रहे हैं। सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम उमरिया सेमरा, लालबाग, नया खेड़ा,  हुरा, परासरीकलां, चंदनहारी तथा हिनोतियाकलां में लोगों के घर घर पहुंच कर संपर्क किया और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। अवसर पर इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अमित राय ,भाजपा वरिष्ठ नेता शैलेंद्र श्रीवास्तव ,नगर परिषद राहतगढ़ के उपाध्यक्ष जहीर कुरैशी, प्रवीण गोस्वामी, अनिल श्रीवास्तव, हरिराम पटेल, वृंदावन अहिरवार, कोमल पटेल ,हरगोविंद आठिया सहित सैकड़ो भाजपा के कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें