कांग्रेस और कमलनाथ चुनावी हिन्दु : केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटैल▪️कांग्रेस की नरयावली में विकास की जगह विनाश की नीति :प्रदीप लारिया▪️प्रदीप लारिया के मंत्री बनने के लगे नारे

कांग्रेस और कमलनाथ चुनावी हिन्दु :  केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटैल

▪️कांग्रेस की नरयावली में विकास की जगह विनाश की नीति :प्रदीप लारिया

▪️प्रदीप लारिया के मंत्री बनने के लगे नारे

तीनबत्ती न्यूज : 27 अक्टूबर,2023
सागर  :  नरयावली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम परसोरिया में केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जल शक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद पटैल ने भाजपा प्रत्यासी प्रदीप लारिया के पक्ष में गुरूवार को एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया . सभा में केंद्रीय मंत्री ने विधायक प्रदीप लारिया को विधायक से आगे पद यानि मंत्री बनाए जाने की बात कही। सभा में प्रदीप लारिया के मंत्री बनने के नारे भी लगे। 
________

देखे : कमलनाथ चुनावी हिंदू:प्रहलाद पटेल▪️MLA प्रदीप लारिया के समर्थन में सभा



_______________


अपने संबोधन में श्री पटैल ने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ चुनावी हिन्दू है। ये हमारी भारतीय परम्पराओं और विरासत का उपहास उड़ा रहे है। नर्मदा परिक्रमा करने वाले दिगविजय सिंह नारी का सम्मान करना नही जानते है कन्या पूजन को लेकर दिगविजय सिंह ने जिस तरह के भाव व्यक्त किये है वह निंदनीय है और कांग्रेस के पूरे चरित्र को उजागर कर रहे है, सनातन धर्म को खत्म करने साहस दिखा रहे है ये चुनावी हिन्दू हमारी सनातन संस्कृति को खत्म करने पर तुले है।

बीजेपी गरीब कल्याण  और महिला सशक्तिकरण की पक्षधर

श्री पटेल ने कहा कि बीजेपी हमेशा 
गरीब कल्याण और महिला सशक्तिकरण की पक्षधर रही है। अनेक योजनायें बनाकर उन पर काम कर रही है। जबकि  कांग्रेस हमेशा गरीब कल्याण के खिलाफ रही है। देश में पीएम आवास और 11 करोड़ से अधिक शौचालय बने। जो इसका प्रमाण है कि पार्टी गरीबों के साथ है। हम चुनावी घोषणाए नही करते है। विकास में भरोसा रखते है। आने वाले समय में पीएम आवास बने और शौचालय अधिक बने इसके लिए नीति बनाई है। भाजपा झूठे वादे नही करती है। यह काम कांग्रेस करती है। 

प्रदीप लारिया को मिलेगा आगे मौका:मंत्री बनने का दिया संकेत

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने क्षेत्रीय विधायक प्रदीप लारिया की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदीप लारिया ने कभी टकराव की राजनीति नही की। हमेशा विनम्रता से जनता की सेवा और विकास किया है। उन्होंने कहा कि तीन दफा चुनाव जीत चुके है। अब प्रदीप लारिया जी को चौथी दफा जिताए। उनको विधायक से आगे का दर्जा भी मिलेगा। 

कोई आरोप नही , जोड़ने की राजनीति की प्रदीप लारिया

नरयावली विधायक इंजीनियर प्रदीप लारिया ने जनता को प्रणाम करते हुए कहा कि यह चुनाव नरयावली के विकास और विनाश की लड़ाई है। हमने 15 साल में क्षेत्र में सड़क, पेयजल स्वास्थ्य और अन्य सुविधाओं को मुहैया कराने पूरी ताकत लगाई। इसका फल भी मिला। आज लोगो को इनका लाभ मिल रहा है। क्षेत्र में सड़को का जाल बिछा है। 600 करोड़ रुपए की नल जल योजनाएं चल रही है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को कभी इसका दर्द नही हुआ कि क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं नही है। आज कांग्रेस नरयावली को विकास की जगह विनाश की ओर ले जाने वाली नीति अपना रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी एक दफा ही जीते और अभी तक सिर्फ लोगो को तोड़ने का काम कर रहे है। और मेने गांव-गांव तक विकास के जरिए लोगों को जोड़ने का काम किया है। मेरे ऊपर कभी परिवार बाद के आरोप नही लगे। पूरा राजनेतिक जीवन निस्कलंक रहा है। उन्होंने कहा कि इस दौरान कोई चूक या गलती हुई हो तो मंच से सभी से क्षमा चाहता हूं।

ये रहे मोजूद 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, पूर्व विधायक भानू राणा, प्रदेष मंत्री श्रीमति लता वानखेड़े, जिला उपाध्यक्ष चेनसिंह ठाकुर, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिराम सिंह और जाहर सिंह सहित नरयावली विधानसभा क्षेत्र के पांचों मंडल अध्यक्ष, भाजपा पदाधिकारी, और बड़ी संख्या में महिला शक्ति और हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें