भाजपा सरकार में जैन समाज के संतो का अपमान हुआ : कमलनाथ▪️बुंदेलखंड पैकेज को शिवराजकी सरकार नें घोटाला पैकेज बना दिया▪️निधि जैन मेरी बहिन है और प्रतिनिधि▪️सभास्थल तक जन अभिवादन करते हुए पहुंचे कमलनाथ


भाजपा सरकार में जैन समाज के संतो का अपमान हुआ : कमलनाथ

▪️बुंदेलखंड पैकेज को शिवराज
की सरकार नें घोटाला पैकेज बना दिया

▪️निधि जैन मेरी बहिन है और प्रतिनिधि

▪️सभास्थल तक जन अभिवादन करते हुए पहुंचे कमलनाथ

तीनबत्ती न्यूज : 11 नवम्बर 2023
सागर। हमारी सरकार आने पर हम गेहूं के लिए 2600 रूपये और धान के लिए 2500 रूपये समर्थन मूल्य देंगे। हमारा मानना है कि किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो। बंदेलखंड क्षेत्र के किसानों की खेती की सिंचाई के लिए, स्कूल के लिए, अस्पतालों के लिए, हमारे नौजवानों के रोजगार के लिए हमने 8000 करोड रुपए का बुंदेलखंड पैकेज देने का काम किया था और आप आज देख रहे हैं 8000 करोड रुपए का बुंदेलखंड पैकेज कैसे घोटाले की भेंट चढ़ गया। शिवराज सिंह चौहान की सरकार में यह बुंदेलखंड पैकेज बुंदेलखंड घोटाला बन गया। आप लोग भारतीय जनता पार्टी के लोगों से पूछिए कि 8000 करोड रुपए का इन्होंने क्या किया? प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज सागर में कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के समर्थन में  आयोजित जनसभा में कहीं। कमलनाथ सभा स्थल तक जन अभिवादन करते हुए पहुंचे ।इस दौरान कई जगह उनका स्वागत हुआ।
___________________

देखे : सागर तालाब के लिए भेजी राशि भ्रष्टाचार का शिकार हुई : कमलनाथ



___________________

बेरोजगार है युवा नौजवान
 कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन है, प्रदेश में एक करोड़ नौजवान बेरोजगार है। शिवराज सिंह चौहान कहते थे कि मैं एक लाख युवाओं को रोजगार दूंगा। तब मैंने उनसे कहा था कि आप एक लाख छोड़िए जो बैकलॉग के पद खाली पड़े हैं और जो पद खाली पड़़े हैं उन्हें ही भर दीजिए, संविदा पर ही भर्ती कर दीजिए। 
 श्री कमलनाथ ने कहा कि आपको शिवराज सिंह चौहान की नियत को समझना होगा। शिवराज सिंह चौहान ने पिछले कुछ महीनो में ढाई हजार घोषणा करने का काम किया है और चुनाव के समय इनकी घोषणा की झूठ की मशीन डबल स्पीड से चलने लग गई। 

शिवराज सिंह जाएंगे बंबई
श्री कमलनाथ ने जनसभा में कहा कि मैं प्रदेश भर में घूम रहा हूं और जनता मुझे बता रही है कि उन्होंने तय कर लिया है कि वह बहुत प्यार से शिवराज सिंह चौहान को विदा करने वाली है। उनको अब यहां काम नही रहेगा। बम्बई जाए और एक्टिंग करे। 

मंच पर निधि जैन की बेटी समृद्धि जैन कमलनाथ से मुलाकात की


निधि मेरी बहिन और प्रतिनिधि

उन्होंने कहा कि 17 तारीख को होने वाला चुनाव किसी पार्टी का चुनाव नहीं है, यह मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है और आप भविष्य के रक्षक हैं, आपको इसकी रक्षा करनी है। निधि जैन सागर वालो के लिए उम्मीदवार है।लेकिन वह मेरी बहिन है और प्रतिनिधि है। निधि जीतेगी तो में विधायक बनूगा।

सच्चाई का साथ दे

श्री कमलनाथ ने कहा कि अंत में बस में इतना ही कहना चाहता हूं कि आप सच्चाई को सामने रख लीजिएगा और जब आप मतदान करने के लिए बटन दबाए तो कांग्रेस के वचन पत्र को जरूर ध्यान में रखिएगा। मुझे पूरा विश्वास है कि ज़ब आप सच्चाई का बटन दबाएंगे तब आप मध्य प्रदेश के भविष्य, युवाओं के भविष्य और माता बहनों के भविष्य के लिए बटन दबाने का काम करेंगे।   

इस आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन ने कहा कि आज हमारे पास अवसर है कि  कांग्रेस सरकार बनाए और शहर के विकास में अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार तालाब सौन्दर्यकरण के नाम पर भाजपा शासन ने क्या किया है। कांग्रेस की सरकार बनते ही सागर के तालाब का हम बहुंत अच्छे तरह से सौन्दर्यकरण करेंगे। कांग्रेस के घोषणा पत्र में जो भी लिखा है वह सब कांग्रेस की सरकार बनते ही जनता को मिलेंगा।   

स्वागत भाषण मे शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि शहर अध्यक्ष राजकुमार  पचौरी ने कहा कि भाजापा ने 30 सालो शहर को भष्टाचार का अंडा बना दिया अब इनको सबक सिखाने का मौका आगया है आने वाली 17 तारीख को हाथ के पंजे का वटन दबाकर निधी सुनील जैन को भारी मतो से विजय बनाए। 
सभा को पूर्व निगम अध्यक्ष संतोष पाडे पूर्व शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी मुन्ना चौबे महेश जाटव जगदीश यादव ने संबोधित किया। मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता संदीप सबलोक शहर प्रवकता आशीष ज्योतिषी ने किया।    

कमलेश बघेल के नेतृत्व में हुआ स्वागत


परकोटा पर कमलनाथ  का कांग्रेस नेता कमलेश बघेल के नेतृत्व में का भव्य स्वागत किया गया। जिसमें नेता प्रतिपक्ष बब्बू यादव के साथ हाल ही में शामिल हुए पार्षद शिव शंकर यादव ,अशोक  साहू , चकिया ,जयकुमार सोनी जनपद सदस्य संजय मोंटी यादव, दीपक घनघोरिया, राकेश विश्वकर्मा विद्याभूषण तिवारी नेताओं ने  स्वागत किया। इसके बाद सभा स्थल तक जुलूस की शक्ल में पहुंचे। 

संतोष प्रजापति हुए शामिल
बसपा से सागर विधानसभा से चुनाव लडे संतोष प्रजापति अपने अनेक साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुआ। कमलनाथ ने गमछा पहनाकर स्वागत किया।संतोष प्रजापति जुलूस लेकर सभा स्थल तक पहुंचे थे।

तीन निर्दलीय प्रत्याशी कांग्रेस को दिया समर्थन 

 आज कमलनाथ की सभा में तीन निर्दलीय प्रत्याशियों नीरज रैकवार, मो. फारूक खान एवं रिजवान बेग ने कांग्रेस प्रत्याशी निधी सुनील जैन को समर्थन दिया। इस दौरान  पूर्व पार्षद पंकज सोनी ओर अरवाज खान ने भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ली

ये रहे मोजूद
कार्यक्रम मे प्रमुख रूप से पूर्व विधायक सुनील जैन शहर अध्यक्ष स्टार प्रचारक गुड्ड राजा बुदेला प्रभारी अंजू बघेल राजकुमार पचौरी ग्रामीण अध्यक्ष डाक्टर आनंद अहिरवार  ,सनोष पांडे, सुरेन्द्र सुहाने , स्वदेश जैन गुड्ड भैया अशोक श्रीवास्तव  अमित दुबे राम जी,  कमलेश बघेल ,संजय यादव , चक्रेश सिंघई, मुकुल पुरोहित,  अखिलेश मोनी केशवानी मुन्ना चौबे , राम कुमार पचौरी, बब्बू यादव सिटू कटारे ,सुरेंद्र चौबे, अभिषेक गौर , माधवी चौधरी , अंनी दुबे , चैतन्य पाडे,  राहुल चौबे विजय साहू रामकुमार पचौरी,  महेश जाटव, रंजीता राणा, मीना पवन पटेल,अभिषेक गौर,  योगीराज कोरी , तारीक खान शैलू तोमर  चंदन सुहाने, हेमा कुमारी सिंह  सहित हजारो क्रागेस जन उपस्थित रहे।    


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________
                

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें