पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खेत में ट्रेक्टर चलाकर की चने की बुआई : लाडली बहनों के स्नेह से हुए भावुक

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खेत में ट्रेक्टर चलाकर की चने की बुआई : लाडली बहनों के स्नेह से हुए भावुक



तीनबत्ती न्यूज : 14 दिसंबर,2023
विदिशा : पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान को लाडली बहना योजना से मिली लोकप्रियता दिख रही है। शिवराज के स्वागत में खड़ी महिलाए उनसे लिपटकर रोती नजर आती है तो समर्थन में नारे भी लगाती दिख रही है। पूर्वक सीएम शिवराज सिंह चौहान आज अपने गृह जिले विदिशा पहुंचे तो यही नजारा था। इसके साथ ही शिवराज ने अपने खेत में  ट्रेक्टर चलाया और खेत में चने की बुआई की।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया। 
____________________
देखे video : शिवराज सिंह चौहान ने चलाया ट्रेक्टर: खेतो में करी बुआई



______________________

भावुक हुए पूर्व सीएम 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा में गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।  शिवराज से मिलने भारी संख्या में महिलाएं भी वहां पहुंच गई। लाड़ली बहनों ने शिवराज सिंह के समर्थन में नारेबाजी की।बहनों का लिपटकर रोना और भांजे-भांजियों का प्यार देखकर शिवराज सिंह भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। लाड़ली बहनों ने शिवराज सिंह के समर्थन में नारेबाजी की। उन्होंने नारे लगाए - 'शिवराज तुम राज को, हम तुम्हारे साथ हैं'.. 'बहनों का भाई कैसा हो, शिवराज भैया जैसा हो'.. इसके बाद बहनों शिवराज सिंह से लिपटकर रोने लगी। इधर, भीड़ से भांजे-भांजियों ने शिवराज के लिए 'आई लव यू मामा' कहा। बहनों का लिपटकर रोना और भांजे-भांजियों का प्यार देखकर शिवराज सिंह भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।


खेत में ट्रैक्टर चलाकर की चने की बुआई

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खेत में ट्रैक्टर चलाया। गुरुवार को वह विदिशा पहुंचे थे। उन्होंने अपने खेत में जुताई कर चने की बुआई की। पूर्व सीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया।

उन्होंने लिखा - अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है.. धरती मां धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है। पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया। आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें