MP का सीएम कौन ? जैन मुनि की भविष्यवाणी का वायरल वीडियो : ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे CM▪️पिछले साल का वीडियो : जैन संत बोले पिछड़ा है मध्यप्रदेश

MP का सीएम कौन ? जैन मुनि की भविष्यवाणी का वायरल वीडियो : ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे CM

▪️पिछले साल का वीडियो : जैन संत बोले पिछड़ा है मध्यप्रदेश

तीनबत्ती न्यूज : 8 दिसंबर,2023
ग्वालियर : मध्यप्रदेश में भारी जनादेश के बाद सीएम कौन बनेगा ? इसके लिए बीजेपी में मंथन जारी है। दावेदार दिल्ली में डेरा डाले है। इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक जैन मुनि धर्मसभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मोजुदगी में कह रहे है कि सिंधिया जी मध्यप्रदेश के अगले सीएम बनेंगे और विकास करेंगे। 
हालांकि आजकल में विधायक दल की बैठक में सीएम के नाम तय होगा. अभी भी मंथन का दौर जारी है. शिवराज मिशन 2024 पर हैं तो बाकी दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया , नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, गोपाल भार्गव  दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. सीएम फेस पर सस्पेंस बरकरार है। 

__________________________

देखे : ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे सीएम : जैन मुनि की भविष्यवाणी




________________________

 
पिछले साल का वीडियो : जैन संत बोले पिछड़ा है मध्यप्रदेश

यह वीडियो एक साल पहले का बताया जा रहा है । पिछले साल 23 फरवरी 22 का है। उस समय सीएम की चर्चाएं भी नही थी। चुनावी नतीजे सामने आने के बाद  यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जाने-माने जैन संत  विहर्ष सागर एक ग्वालियर के फूलबाग मैदान में  धर्मसभा में प्रवचन दे रहे हैं. इसमें वे बोल रहे हैं... "यहां सब चर्चा कर रहे हैं, यहां मौजूद हमारे ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश के CM बन सकते है". इसके बाद साधु ने सिंधिया को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि हमें MP से बड़ा लगाव है , MP की सेवा करना और MP को चमकाना क्योंकि MP अभी बहुत पिछड़ा हुआ है. अन्य राज्यों को देखना और फिर काम करना!  इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी श्रोताओं के बीच आगे की लाइन में बैठे नजर आ रहे हैं. 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें