SAGAR : लोकायुक्त पुलिस ने ढाई हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा कोटवार को

SAGAR : लोकायुक्त पुलिस ने ढाई हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा कोटवार को

तीनबत्ती न्यूज : 13 दिसंबर,2023
सागर :  लोकायुक्त  पुलिस सागर  ने ढाई हजार रुपए रिश्वत लेते हुए कोटवार को रंगे हाथ पकड़ा है। कोटवार जमीन नामांतरण के दस्तावेज दिलाने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। मामले की शिकायत पर लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए कोटवार को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। 

जानकारी के अनुसार फरियादी नीरज पुत्र शिवप्रसाद दुबे निवासी गायत्री कॉलोनी मकरोनिया ने मंगलवार को लोकायुक्त कार्यालय सागर में शिकायत की थी। शिकायत में बताया कि उसकी जमीन केरबना में है। जमीन का नामांतरण कराने के लिए तहसील कार्यालय में आवेदन किया था।
इसी दौरान केरबना का कोटवार जोगेंद्र पुत्र झल्लू चढ़ार निवासी केरबना जमीन के नामांतरण के कागज देने के एवज में 4 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत मिलते ही लोकायुक्त ने जांच शुरू की। जांच में शिकायत सही पाई गई। जिसके बाद फरियादी नीरज दुबे ने कोटवार से बात की। आज बुधवार को लोकायुक्त टीम ने फरियादी नीरज को रिश्वत की राशि लेकर भेजा। केरबना में आम सड़क पर जैसे ही नीरज ने रिश्वत की राशि 2500 रुपए कोटवार को दी, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने दबिश देकर कोटवार को रंगेहाथ धरदबोचा।
लोकायुक्त निरीक्षक केपीएस बेन ने बताया कि जमीन नामांतरण के कागज देने के एवज में 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए कोटवार जोगेंद्र चढ़ार को पकड़ा है। कोटवार के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। कार्रवाई टीम में लोकायुक्त डीएसपी मंजू सिंह, निरीक्षक अभिषेक वर्मा, प्रआर अजय छेत्री, आरक्षक संतोष गोस्वामी. निलेश, सुरेंद्र प्रताप सिंह, संजीव अग्निहोत्री और आशुतोष व्यास शामिल थे।




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें