लॉक डाऊन में फसे छात्र व मजदूरो को हर संभव मदद पहुंचा रहा है डॉ गौर विश्वविद्यालय प्रशासन

लॉक डाऊन में फसे छात्र व मजदूरो को हर संभव मदद पहुंचा रहा है डॉ गौर विश्वविद्यालय प्रशासन 

 #COVID19_SAGAR

सागर। डॉ हरीसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय के निर्माणाधीन भवनों व छात्रावास में निवासरत  छात्रों के भोजन, स्वास्थ्य परीक्षण व उनकी समस्याओं की जानकारी लेने कुलपति प्रोफ़ेसर आर पी तिवारी अपने प्रशासनिक अमले के साथ नियमित रूप से जा रहे हैं। इसी श्रृंखला में कुलपति प्रो तिवारी व डी सी डी सी प्रो.के के एन शर्मा  ने आज मजदूरों को भोजन के पैकेट व फल वितरित किए तथा ठेकेदारों को निर्देशित किया कि मजदूरों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आनी चाहिए ।

पढ़े : कोविड-19 पर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के नाकारापन के कारण संकट में आया प्रदेश:भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल

उन्होंने कहा कि लाकडाउन के कारण विश्वविद्यालय परिसर में रुके छात्र व मजदूर मेरे परिवार के सदस्य की तरह हैं। वैश्विक महामारी के इस दौर में इनकी समस्याओं का निवारण करना मेरा नैतिक दायित्व है। लाक डाउन के समस्त निर्देशों का पालन करने के लिए उन्होंने छात्रों व मजदूरों के प्रति आभार व्यक्त किया। कुलपति ने मजदूरों से मास्क के स्थान पर गमछा प्रयोग करने का आग्रह करते हुए कहा कि राष्ट्र को कोरोना संकट से उबारने में आप सभी की अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका है। 

पढ़े : विदिशा से सागर आया कोरोना पॉजिटिव मरीज ,निकाह  में हुआ था शामिल

भारतीय शिक्षण मंडल की सागर व विश्वविद्यालयिन इकाई इस कार्य मे लगातार अपनी सहभागिता कर रही है। कुलपति प्रो. तिवारी ने बीटीआई कॉलेज के प्राचार्य डॉ राजू टंडन , पंडित ब्रजकिशोर पटेरिया महाविद्यालय मालथौन के प्राचार्य डॉ जितेंद्र पांडे  एवं डॉ प्रमोद नायक संचालक  राजीव लोचन महाविद्यालय का निरंतर सहयोग प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त किया।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें