तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

विदिशा से सागर आया कोरोना पॉजिटिव मरीज ,निकाह में हुआ था शामिल


विदिशा से सागर आया कोरोना पॉजिटिव मरीज ,निकाह  में हुआ था शामिल

#COVID19_SAGAR


सागर । सागर के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज के ट्रेवल हिस्ट्री  का पता एक हफ्ते से लगा रही है।इसी दौरान  लेकिन विदिशा के गंज बासौदा का  कोरोना पॉजिटिव मरीज अरमान वहीद सागर के मछरयाई इलाके में 4 घंटे एक निकाह  में बिताकर चला गया । विदिशा कलेक्टर डॉ पंकज जैन और विदिशा एसपी ने सागर कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक और सागर एसपी अमित सांघी से इस जानकारी को साझा किया। इसके  बाद  सागर पुलिस ने टीआई मोतीनगर सतीश सिंह और डॉक्टरों की टीम पहुची।
निकाह में शामिल होने वाले करीब 70  लोगों को होम कवारेंटायन किया है । वही  22 लोगो को  प्रीआईसोलेट  कर दिया  है । इनके सैंपल भी जांच के लिए ले लिए भेजे  हैं ।

पढ़े : सागर जिले में 148 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, 22 की रिपोर्ट आना बाकी, कंटेन्मेंट क्षेत्र का किया निगमायुक्त ने निरीक्षण 
 https://www.teenbattinews.com/2020/04/148-22.html


सागर एसपी अमित सांघी ने बताया कि 23 मार्च को 28 साल का एक युवक मछरयायी में शादी में आया था और वो 4 घंटे बाद यहां से वापस चला गया । ये कोरोना पॉजिटिव इस समय विदिशा में इलाज करवा रहा है । इसके यहां आये हुए 16 अप्रैल को 24 दिन हो गए है जिसके बाद एहतियात के तौर पर सभी की जांच करवायी जा रही है । लॉक डाऊन का उल्लंघन कर शादी करने वालो के खिलाफ FIR दर्ज की जा रही है।वहीं इस 28 साल के युवक का विदिशा में कुछ अन्य लोगों से संपर्क में आने की जानकारी भी मिली है जिनसे उसमें ये वायरस आया है मगर अभी इसके बारें में और मालूमात की जा रही है । मोतीनगर पुलिस के अनुसार एक एक शख्स से शादी में शामिल लोगों की बारीकी से पूछताछ कर लगभग सभी लोगों को चिन्हित कर लिया गया है । 

पढ़े : होम क्वारंटाइन हुए व्यक्तियों की निगरानी में लगी एस.डी.आर.एफ़./  होमगार्ड की स्पेशल फोर्स
https://www.teenbattinews.com/2020/04/blog-post_862.html


अब इन सभी की जांच रिपोर्ट का इंतजार है ।वहीं इस मामले के संबंध में सागर के पहले कोरोना पॉजिटिव के संबंध में एसपी सागर से पूछने पर फिलहाल कोई साफ संबंध नहीं मिला है। 
राहत हैं कि लक्षण नही 
सागर के मचरयाई में सम्पर्क में आई ईंन लोगो मे 24 दिन बाद भी लक्षण नही मिले है। यह राहत भरी जानकारी है । बाकी सेम्पल रिपोर्ट आने के बाद स्प्ष्ट होगा। 

---------------------------- 

www.teenbattinews.com

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

---------------------------
--
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive