रेलवे लाइन पर पुलिया निर्माण के दौरान गिरा सरियों का जाल, अब तक दो मजदूरों की मौत, तीन घायल

रेलवे लाइन पर पुलिया निर्माण के दौरान गिरा सरियों का जाल, अब तक दो मजदूरों की मौत, तीन घायल 


सागर। एमपी के सागर में जरुआखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास बीना-कटनी थर्ड रेल लाइन पर निर्माणाधीन पुलिया पर लगाया जा रहा सरियों का जाल गिरने से घायल हुए एक और मजदूर की आज  मौत हो गई है। हादसे में अब तक दो मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं 3 मजदूर घायल हैं।

मोतीनगर पुलिस के अनुसार रेलवे पुलिया हुए हादसे में घायल सुनील पुत्र जगदीश उम्र 30 साल निवासी झारखंड को गंभीर अवस्था में सागर के भाग्योदय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान रविवार सुबह करीब 5 बजे सुनील ने दमतोड़ दिया। सूचना पर मोतीनगर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मर्ग कायम कर जांच में लिया है। इससे पहले हादसे में भारत अहिरवार की मौत हो चुकी है।


घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

रेलवे की पुलिया पर हुए हादसे में खुरई के बनहट गांव निवासी मजदूर रामदास पिता हरजू अहिरवार (30), अनिल पिता भागीरथ अहिरवार (18 ), वृंदावन पिता भरत कुर्मी (20) घायल हैं। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मंडल स्तर से घटना की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है।

सरिया का जाल गिरने से हुआ था हादसा 

जरुआखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास बीना-कटनी थर्ड रेल लाइन पर पुलिया निर्माण का काम चल रहा है। कल  शनिवार की शाम को  मजदूर पुलिया क्रमांक- 1016 पर सरियों का जाल बांध रहे थे। तभी अचानक सरियों का जाल गिर गया। जिसके नीचे 6 मजदूर दब गए। घटना देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। तबाड़तोड़ सरियों को अलग कर मजदूरों को बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शनिवार को ही घायल भारत अहिरवार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल 4 मजदूरों का इलाज चल रहा था। जिनमें से सुनील ने रविवार की सुबह दमतोड़ दिया।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें