Sagar: सरकारी डॉक्टर ने स्टाफ नर्स से की अभद्रता,आडियो वायरल ▪️हड़ताली संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को सरकारी डाक्टर ने बकी गालियां....▪️पुलिस ने जांच शुरू की

Sagar: सरकारी डॉक्टर ने स्टाफ नर्स से की अभद्रता,आडियो वायरल 

▪️हड़ताली संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को सरकारी डाक्टर ने बकी गालियां....

▪️पुलिस ने जांच शुरू की 
 
सागर । सागर शहर के संत रविदास वार्ड की संजीवनी क्लीनिक में पदस्थ डॉ अभिमन्यु अहिरवार का ऑडियो वायरल हुआ है।  जिसमें उन्होंने पहले नर्सिंग स्टाफ से रिपोर्ट मांगी और फिर धौस बताते हुए नर्सिंग स्टाफ नर्स से अभद्रता करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे संविदा कर्मियों को गालियां भी दे डाली। ऑडियो में डॉक्टर स्टाफ नर्स से डेली रिपोर्ट की मांग कर रहा है जब स्टाफ नर्स ने 10 मिनट में रिपोर्ट देने की बात कही तो डॉक्टर भड़क गए पहले तो उन्होंने कहा की जिन्होंने रिपोर्ट नहीं भेजी है, उनका नाम बताओ मैं सरकार से बाहर निकलवा दूंगा ।इसके बाद नर्सिंग स्टाफ को भी हटाने की धमकी देते हुए कहा की तुम ड्यूटी पर आओ यह परिवार वालों को बुला लो सबको औकात दिखा दूंगा। क्या मिला हड़ताल करके मेरा जो नुकसान किया है तुम लोगों को बताता हूं। बहुत चल रहे हो इसके बाद डॉक्टर ने संविदा के अध्यक्ष को भी गाली दे डाली ।। मामला सामने आते ही संविदा कर्मचारी आक्रोशित हैं उनका कहना है कि डॉ अभिमन्यु  का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार मारपीट और हितग्राहियों से अभद्रता करने का मामला सामने आ चुका है । लेकिन विभाग द्वारा औपचारिक कार्रवाई करके डॉक्टर की अभद्रता को बढ़ावा दिया जा रहा है।
इस मामले में आक्रोशित नर्सिंग स्टाफ और एनएचएम स्वास्थ्य कर्मियों ने मोतीनगर थाने  पहुंचे और आवेदन दिया।


डा अभिमन्यु पर कारवाई नही हुई तो आंदोलन पर करेंगे: अमिताभ चौबे




संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रदेश संयोजक अमिताभ चोबे बताया कि डा अभिमन्यु पहले भी कर्मियो के साथ अभद्र व्यवहार कर चुके है। इस दफा उन्होंने  स्टाफ नर्स मंजू रैकवार अभद्रता के साथ  बात की और अपने अधिकारियों और संगठन के लोगो को भी गलियां बकी ।यह निंदनीय है। हम लोग थाने में एफआईआर लिखाने आए है। यदि डा अभमन्यु के खिलाफ कार्यवाई नही की गई तो पूरे जिले में आंदोलन होगा और प्रदेश स्तर पीआर लड़ाई  लड़ी जायेगी। प्रदेश संयोजक अमिताभ चोबे और नर्स ने आज दूसरे दिन भी थाने में पहुंचे और साक्ष्य मुहैया कराए। इस घटना को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों में नाराजगी बनी है। 

पुलिस ने जांच शुरू की




मोतीनगर थाना प्रभारी  मानस दिवेदी के अनुसार स्टाफ नर्स ने डा  अभिमन्यु के खिलाफ आवेदन दिया है। इसकी  पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें