MP: सागर के एक बीजेपी विधायक ने कार्यक्रम से भगाया गांववासी को, गांववासी ने पूछ लिया था पानी की टंकी में पानी कब आएगा....

MP: सागर के एक बीजेपी विधायक ने कार्यक्रम से भगाया गांववासी को, गांववासी ने पूछ लिया था पानी की टंकी में पानी कब आएगा....



सागर.14 जनवरी 2023. मध्यप्रदेश में चुनावी साल में क्षेत्रवासी विकास कामों का हिसाब किताब भी पूछने लगे है। परंतु इसका खामियाजा भी पूछने वालो को भुगतना पड़ता है। ऐसा नजारा सागर जिले की बीना विधानसभा में देखने मिला। बीना के गौहर गांव में आयोजित हुए एक भूमि पूजन कार्यक्रम में लगातार दूसरा चुनाव जीतने वाले विधायक महेश राय शामिल हुए थे। विधायक जब मंच से ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक ग्रामीण ने गांव के विकास को लेकर बात कह दी। इस दौरान दोनों के बीच हुई थोड़ी सी बहस हो गई। विधायक मंच से ही ग्रामीण से बहस करने लगे। गांववाले ने यह पूछ लिया कि पानी की टंकी तो बनवा दी पानी कब आएगा...।इसका जवाब देते नही बना एमएलए पर। उसको मंच से ही दुत्कार दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है। जमकर वायरल हो रहा है। 

ट्वीट....




विधायक ने ग्रामीण से कहा- तुम घर जाओ

सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। इसमें बीना ब्लॉक के गोहर पंचायत में विधायक महेश राय भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां पर ग्रामवासी एकत्रित हुए। जब विधायक महेश राय मंच से पोलिंग की तारीफ कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर मौजूद गोकुल अहिरवार नाम के व्यक्ति ने कहा कि आप चले जाओगे फिर विकास कौन देखेगा?




       
             ▪️ एमएलए महेश राय


यही लोग पोलिंग बिगाड़ते है....

इस पर विधायक बोले कि सरपंच तो है तब गोकुल बोला कि आपने गांव का विकास देखा है क्या? विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि गांव में सड़क हमने बनवाई, पानी की टंकी हमने बनवाई, तब वह फिर बोला कि पानी की टंकी में पानी कहां है ? इस पर विधायक ने जवाब दिया कि पानी आ जाएगा फिर उसने सवाल किया कि कब आ जाएगा। इस पर से विधायक उखड़ गए और कहने लगे कि अब रहने दो घर जाओ, तुम इधर से घर जाओ तुम जैसे ही लोग पोलिंग बिगड़ते हैं। अब विधायक का यह वीडियो क्षेत्र में जमकर वायरल हो रहा है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें