SAGAR: आंखों पर पट्टी बांधकर कूदा ट्रैन के आगे, युवक की मौत ,घटना सीसीटीवी में कैद

SAGAR: आंखों पर पट्टी बांधकर कूदा ट्रैन के आगे,  युवक की मौत ,घटना सीसीटीवी में कैद

सागर। सागर जिले  के बीना रेलवे जंक्शन पर  एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी  सामने आया है। घटना सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन की है। यहां प्लेटफॉर्म पर आंखों पर पट्टी बांधकर एक युवक पटरी पर आ गया। 


इस दौरान वहां एक ट्रेन आ रही थी। युवक ट्रेन के सामने ही पटरी पर लेट गया। वीडियो में दिख रहा है कि युवक लड़खड़ाते हुए प्लेटफार्म पर चल रहा है। फिर वह अचानक ट्रैक पर कूद जाता है। इतने में एक ट्रेन आ जाती है। जिसकी टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


              सीसीटीवी में घटना
युवक ने अमृतसर-दादर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की है। इस घटना के बाद ट्रेन करीब 40 मिनट तक प्लेटफार्म पर ही खड़ी रही। इस सनसनीखेज घटनाक्रम में मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, उसके जेब से एक गुना से शिवपुरी का पुराना टिकट निकला है। जिसके आधार पर बीना जीआरपी जांच में जुट गई है।


युवक की नहीं हुई शिनाख्त

मामले की जांच कर रहे बीना जीआरपी के सहायक उपनिरीक्षक बीएल कोल ने बताया कि युवक आत्महत्या करने के उद्देश्य से ही रेलवे स्टेशन आया हुआ था। उसकी जेब से एक पुराना टिकट मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा है। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें