MP: डीजल और बैटरी चोरी करने का मामला, नगरपालिका के दो कर्मचारी सहित तीन गिरफ्तार

MP: डीजल और बैटरी चोरी करने का मामला, नगरपालिका के दो कर्मचारी सहित तीन गिरफ्तार


नरसिंहपुर : नरसिंहपुर नगरपालिका की जेसीबी से 50 लीटर डीजल व दो बैटरी की चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को न्यायालय पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपियों में दो नगरपालिका के कर्मचारी व तीसरा निजी वाहन का चालक है।


बताया जाता है कि नगरपालिका के कर्मचारी प्रवीण पिता दुर्गाराम मसराम ने 30 जनवरी को इस मामले में कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया गया कि राजा उर्फ अरविंद पिता रामलाल ठाकुर झिरना डेडवारा 33 वर्षीय, धनीराम उर्फ संदीप पिता नर्मदा मलौटे 41 वर्षीय, विजय  पिता शंकरलाल मेहतर निवासी निरंजन वार्ड ने नपा की जेसीबी से 50 लीटर जल और दो बैटरी भी चोरी की हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल के उपरांत तीनों आरोपियों को पकड़ा ओर न्यायालय में पेश किया, जहां जेल दाखिल किया गया है।
नगर पालिका की जानकारी के अनुसार राजा निजी ट्रैक्टर चालक है। जबकि संदीप नपा का वाहन चालक व विजय स्वीपर है। सीसीटीवी कैमरे की जांच में आरोपियों को डीजल चोरी करते हुए पाया गया है। जिसके बाद नपा अधिकारी के निर्देश पर सीसीटीवी कैमरे की बारीकी से एक माह के रिकार्ड की निगरानी की गई। जिससे पता चल सके की इन आरोपियों के द्वारा कब से यह चोरी की जा रही थी। 


दो कर्मचारी शामिल
सीएमओ केवी सिंह ने बताया कि डीजल व बैटरी चोरी मामले में नगर पालिका की ओर से शिकायत की गई थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ा और आगे की कार्रवाई की है। इनमें दो नपा के कर्मचारी भी शामिल हैं।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें