MP: विकास यात्रा : मंत्रीजी को किसी ने लगाई खुजली की पत्ती▪️मंत्री जी ने उतारा कुर्ता, मंगाया साबुन धोने लगे हाथ-पैर

MP: विकास यात्रा : मंत्रीजी को किसी ने  लगाई खुजली की पत्ती

▪️मंत्री जी ने उतारा कुर्ता, मंगाया साबुन धोने लगे हाथ-पैर 


अशोकनगर। राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव के साथ अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जब मंत्री कार्यक्रम में पहुंचे तो उन्हें अचानक जोर-जोर से खुजली होने लगी. खुजाते-खुजाते भी जब खुजली कम नहीं हुई तो मंत्री ने कपड़े उतार कर खुजाने लगे.


पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वे विकास यात्रा के दौरान बनियान में अपने हाथ पैर साबुन से धोते नजर आ रहे हैं. वीडियो मुंगावली विधानसभा के देवरची गांव का है. यहां मंत्री जी शिवराज सरकार की विकास यात्रा लेकर जा रहे थे. इस दौरान किसी ने क्रेंच की फली (खुजली वाली पत्ती) लगा दी थी.


       देखे : मंत्री बिजेंद्र यादव का वीडियो





विकास यात्रा निकल रही है
इन दिनों सरकार का काम काज गिनाने और आम जनता के दिल को जीतने के लिए शिवराज सरकार के निर्देश पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास यात्रा निकाली जा रही है. इस विकास यात्रा में संबंधित विधानसभा क्षेत्र के विधायक पहुंचकर कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी कर रहे हैं.

मत्री जी भी इसी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. अपने और शिवराज सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को जनता के बीच बता रहे थे. इस दौरान राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव बनियान में दिखाई दिए इतना ही नहीं साबुन से अपने शरीर को धोते हुए भी नजर आए।



पीएचई मंत्री ने थोड़ी देर तक हो रही इस खुजली को सहन किया, लेकिन जब यह खुजली असहनीय हो गई तो मंत्री अचानक जोर-जोर से मंच पर खुजाने लगे. इसके बाद उन्होंने अपने कपड़े उतारे और पानी से अपने शरीर को धोया. मंत्री जी का खुजली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान मौके पर भाजपा कार्यकर्ता एवं पुलिस बल भी मौजूद था. हालांकि इस संबंध में राज्यमंत्री से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी.






____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें