टीकमगढ़: : पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, पांच लोगों की मौत, 8 घायल

टीकमगढ़: : पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, पांच लोगों की मौत, 8 घायल


टीकमगढ़,8 मार्च 2023.  मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में जतारा के पास तेज रफ्तार एक कार के पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गए जतारा एसडीओपी अभिषेक गौतम बुधवार की सुबह जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात एक बोलेरो कार जतारा रोड पर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास पेड़ से टकरा गई। चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है। वहीं, एक व्यक्ति ने टीकमगढ़ अस्पताल आते हुए दम तोड़ दिया। बुलेरो कार में 13 लोग सवार थे और हादसा मंगलवार देर रात करीब 12 बजे हुआ। घटना स्थल जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर है।



गमी में जा रहे रहे थे कार से

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय भेजा गया है। घायल यशपाल ने बताया कि वह सभी लोग टीकमगढ़ जिले के राजनगर गांव में एक गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी उनकी कार पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास अनियंत्रित हो गई। कार अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई।


उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार होने के कारण चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई।
भिंडीया ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। सभी मृतक जिले के मवई गांव के रहने वाले थे और एक ही परिवार के थे तथा उनकी उम्र 30 साल के आसपास थी।मरने वाले सभी लोग मवई गांव के रहने वाले हैं। इनके नाम विनोद, राजेश, प्रेम भाई, मोतीलाल और श्रीमती गुड्डू बाई है। पोस्टमॉर्टम के बाद सभी शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।


अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और वाहन में फंसे शवों को बाहर निकाला।
उन्होंने बताया कि आठ घायलों में से चार की हालत गंभीर है और उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में और शेष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने टीकमगढ़ जिले में हुई दुर्घटना पर शोक जताते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। सीएम श्री चौहान ने इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को ₹ 2-2 लाख और गंभीर रूप से घायलों को ₹50-50 हजार तथा सामान्य घायलों को ₹10-10 हजार देने की घोषणा की है।


▪️



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें