SAGAR: सड़क किनारे फाग गा रही टोली पर चढ़ी गाड़ी, दो की मौत सात घायल

SAGAR: सड़क किनारे फाग गा रही टोली पर चढ़ी गाड़ी, दो की मौत सात घायल

Teebbatti News 
सागर,8 मार्च 2023. सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र में बुधवार को होली पर फाग गाते हुए जा रहे लोगों को एक कार चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए रौंद दिया। कार की चपेट में आने से सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दो लोगों की मौत हो गई।



होली की खुशियां मातम में बदली

बण्डा के सौरई के पास दुखद घटनाक्रम सामने आया है। होली के पावन पर्व पर सडक किनारे फाग गाते हुए लोग जा रहे थे तभी ग्राम सौरई के पास तेज रप्तार आ रही एक कार ने फाग गा रहे लोगों को बुरी तरह कुचल दिया । घटना में दो व्यक्तियो की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कार पलट गई। वहीं घायलों को तत्काल उपचार के लिए बंडा अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान हल्काई पिता दुर्जन पटेल व गोर्वधन पिता बल्लू लोधी की मौत हो गई।

तीनबत्ती न्यूज



विधायक तरवर लोधी पहुंचे हॉस्पिटल

सभी घायलों को बण्डा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया।  घटना की खबर सुनते ही बण्डा विधायक तरवरसिंह लोधी जनपद पंचायत अध्यक्ष लोकेन्द्रसिंह ने अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हालचाल जाना और घायलों को सागर रिफर करवाया। विधायक लोधी ने मर्तक और घायलों के परिजनों को मुआवजे की मांग भी की है।



उधर बंडा एसडीओपी शिखा सोनी का कहना है कि सोरई में जब लोग फाग गाते हुए सड़क किनारे चल रहे थे, तभी सड़क हादसा हुआ। इसमें दो लोगों की मौत हुई है। सात लोग घायल हैं।




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें