देखे विडियो : MP: बवंडर में कागज की तरह उड़ा शादी का टेंट, शादी छोड़कर भागे लोग

देखे विडियो : MP: बवंडर में कागज की तरह उड़ा शादी का  टेंट, शादी छोड़कर भागे लोग

खरगोन,12 नई ,2023 । सोशल मीडिया पर एक  वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे  साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शादी में लगा टेंट करीब 200 फीट ऊंचाई तक उड़ रहा था। साथ ही खानेपीने का सामान भी इस बवंडर में उड़ गया। बता दें कि खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के कुसुम्बियां गांव में दोपहर के समय जबरदस्त बवंडर आया।

        देखे वीडियो : इस तरह उड़ा टेंट




शादी का मजा किरकिरा हुआ

खरगोन जिले के झिरन्या क्षेत्र के एक गांंव में शादी समारोह का मजा उस समय किरकिरा हो गया जब आयोजन के दौरान आंधी और बवंडर का एसा सैलाब आया कि शादी का टेंट उड़ गया। 200 फीट उचाई तक गया। शादी सामारोह का टेंट, मंडप पाइप, कुर्सियां व अन्य सामान उड़ने लगा। हालत यह थी कि टेंट हवा में किसी कागज के टुकड़े की तरह उड़ता नजर आया। कुछ लोगो ने टेंट पकड़ने की कोशिश की लेकिन तेज व्वन्दर देखते हुए छोड़कर भागे। 


            वीडियो देखे।टेंट का




खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के कुसुम्बियां गांव में दोपहर के समय जबरदस्त बवंडर आया। अचानक आए बवंडर के दौरान शादी की तैयारी में लगे लोग समझ पाते इससे पहले बवंडर ने 45 बाई 45 के टेंट, मंडप और खाने के टेंट को अपनी चपेट में ले लिया।


वीडियो हुआ वायरल

लोहे के पाइप पकड़कर लोगों ने टेंट को उड़ने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन बवंडर की गति देखकर टेंट छोड़कर भागे। बवंडर टेंट को 200 फीट ऊंचाई तक उड़ा ले गया। 


इस दौरान शादी समारोह में लगे कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया।इस बीच कुछ लोग अधिक नुकसान ना हो इसलिए टेंट और सामान को पकड़ते नजर आए, लेकिन बंवडर की गति देखकर अधिकांश लोगों शादी समारोह छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें