बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: प्रेमिका की गोली मारकर हत्या : फिर खुद को मारी गोली , की सुसाइड▪️दिन दहाड़े बीच बाजार की घटना

MP: प्रेमिका की गोली मारकर  हत्या : फिर खुद को मारी गोली , की सुसाइड

▪️दिन दहाड़े बीच बाजार की घटना


तीनबत्ती न्यूज
Murena Crime News
मुरैना, 12 मई 2023 : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक दफा फिर गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। मुरैना जिले के जौरा कस्बे में शुक्रवार को  बीच बाजार में दिन धड़े हनुमान मंदिर क्षेत्र में एक युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या (Murder) कर  दी और फिर खुद को भी गोली मार ली. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों  ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पूरा मामला प्रेम प्रश्न से जुड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद जौरा का बाजार बंद हो गया है.घटना के बाद अफरातफरी मच गई। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।
            वीडियो: घटना का






माला पिरोने का काम करती थी युवती

जौरा थाना पुलिस  के अनुसार  हनुमान चौराहा पर लोकेंद्र पटवा की बेटी सोनिया माला पिरोने का काम करती है.  पुराने जौरा निवासी 18 वर्षीय विजय पुत्र रघुवीर प्रजापति हनुमान चौराहा पर आया और सोनिया से कुछ कहा. इसी बीच दोनों के बीच में कुछ विवाद हुआ. इसके बाद विजय ने सोनिया को गोली मार दी. गोली लगने से सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई. सोनिया को गोली मारने के बाद विजय मौके से भागा, लेकिन बाजार संकरा होने की वजह से वह भाग नहीं सका और करीब 80 फुट दूर जाकर उसने स्वयं को भी गोली मार ली. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. उन्होंने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.





पुलिस अधीक्षक ने घटना की पुष्टि की

जौरा पुलिस के अनुसार स्थानीय निवासी किशोरी सोनिया को विजय प्रजापति ने गोली मार दी। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive