Video: SAGAR : बागेश्वर धाम सरकार के दर्शनों के लिए चढ़ा पेड़ पर भक्त: आचार्य ने उतारा आवाज देकर : बोले उतर आओ भाई साहब...▪️देखे : वीडियोBageshwar Dham news

Video: SAGAR : बागेश्वर धाम सरकार के दर्शनों के लिए चढ़ा पेड़ पर भक्त: आचार्य ने उतारा आवाज देकर : बोले उतर आओ भाई साहब...

▪️देखे : वीडियो
Bageshwar Dham news
तीनबत्ती न्यूज
सागर,22 मई,2023 । बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद शास्त्री के पागल भक्तो का सैलाब थम नहीं रहा है। सागर जिले के  जैसीनगर में उनकी  श्री हनुमंत कथा चल रही है। आज तीसरा और अंतिम दिन था। बागेश्वर सरकार आज सागर जिले के  मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे। उनके आने की खबर मिलते ही भक्तो की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रशासन को संभालना कठिन पढ गया। 


         भक्त चढ़ा पेड़ पर:video


बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आज सुरखी विधानसभा के प्रसिद्ध जलंधर स्थित ज्वाला देवी मंदिर पहुंचे जहां।  उन्होंने मां ज्वाला की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया, महाराज जी के जलंधर पहुंचने की सूचना पर मंदिर परिसर में बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण अंचलों के लोग पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस दौरान सभी लोगों को आशीर्वाद दिया साथ ही संबोधित भी किया साथ ही उन्होंने लोगों की सामूहिक अर्जी स्वीकार की ।




जैसे ही वे वहां पहुंचे तो लोगों ने जय श्रीराम के जयकारे लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने मां ज्वाला देवी के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। साथ ही प्रसादी ग्रहण की। इस दौरान कई भक्त पेड़ पर चढ़ गए। उन्होंने आवाज देकर उतारा। धीरेंद्र शास्त्री बोले उतर आओ भाईसाहब


सनातन का विरोध करने वालों की ठठरी...




दर्शन करने के बाद वे मंदिर से बाहर आए तो परिसर में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने घेर लिया। जिसके बाद वे कार के सनरूफ में खड़े हुए और  कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा। हम तुमसे कहते हैं कि अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए जाग जाओ। वरना कोई राम मंदिरों को पूजने वाला नहीं रहेगा। इसलिए मैं कहता हूं कि तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हे हिंदू राष्ट्र दूंगा। क्योंकि अब यही कहना होगा कि भारत में रहना होगा तो सीताराम कहना होगा। उनके साथ मंत्री गोविंद राजपूत भी मोजूद रहे। 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जैसीनगर के श्री राम मंदिर और बनवासी मंदिर पहुंचकर दर्शन किए।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोमवार सुबह जैसीनगर के प्रसिद्ध श्री राम मंदिर और वनवासी मंदिर पहुंचकर दर्शन कर आशीर्वाद लिया।


 पंडित जी के मंदिर पहुंचने की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों की भीड़ भी मंदिर पहुंच चुकी थी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जलंधर स्थित मां ज्वाला देवी मंदिर के लिए रवाना हुए। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें