बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में आई केरल की महिला से पूछा कया केरल स्टोरी फिल्म जैसे हालत है क्या▪️ द केरल स्टोरी के समर्थन में आए बागेश्वर सरकार

बागेश्वर धाम  के दिव्य दरबार में आई केरल की महिला से पूछा क्या केरल स्टोरी फिल्म जैसे हालत है वहा?

▪️ द केरल स्टोरी के समर्थन में आए बागेश्वर सरकार

तीनबत्ती न्यूज.कॉम
सागर,21 मई 2023 । फिल्म द केरल स्टोरी अपनी रिलीज के पहले से ही काफी विवादों में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। अब हिंदू राष्ट्र के पक्षधर बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री  भी  लव जिहाद पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी की पैरवी करते नजर आ रहे है। सागर में इस फिल्म से जुड़े बागेश्वर धाम सरकार के दो तस्वीर सामने आई आई। राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत इस कथा के आयोजक है। 


दिव्य दरबार में आई केरल से उनकी भक्त महिला

 लव जेहाद पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी अब बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार तक पहुंच गई है।  मध्यप्रदेश के सागर के जेसीनगर में आयोजित दिव्य दरबार में केरल से एक महिला भक्त  पहुंची।  इस महिला की पर्ची भी निकली और बागेश्वर सरकार ने पर्चा बनाया। जैसे ही उन्होंने लड़की से पूछा कि कहा से आई हो तो वह बोली केरल से। 

       देखे वीडियो:केरल की महिला का




इस पर आचार्य ने पूछा कि क्या फिल्म केरला स्टोरी जैसे हाल है क्या केरल में । इस पर महिला ने जवाब दिया कि कुछ कुछ सही है। कुछ एडिट किया है फिल्म में। उसने बताया कि केरल में इस तरह की कथाएं नही होती है। वहा मलयाली ज्यादा उत्सव होते है। 

 

केरल स्टोरी सत्य घटनाओं पर आधारित 


सागर के जैसीनगर में कल शनिवार की रात में बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम में चर्चा कर रहे थे। इस दौरान एक आदमी ने केरल स्टोरी को लेकर सवाल पूछा। इस पर बागेश्वर धाम सरकार का कहना था कि 'ये सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। ये देश की वर्तमान परिस्थिति है और हम सब हिंदू सोए हुए हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं और मुझे कहते हैं कि आप भड़काऊ बयान देते हैं।

देखे वीडियो




 हमारी बातें भड़काऊ नहीं हैं बल्कि हिंदुओं को जगाने के लिए हैं। जो हुआ है, वहीं इस फिल्म में दिखाया गया है। सभी हिंदुओं का यह दुर्भाग्य है कि जब तक भारत के प्रत्येक मंदिर हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे कि सनातन क्या है? हिंदू क्या है? तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी।उन्होंने कहा कि दूसरे धर्म पर सोच समझकर भरोसा करना चाहिए । सनातन धर्म में लिखा भी है। वर्तमान में हिंदू सोया हुआ है। जो हो रहा है वह दिखाया जा रहा है।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive