SAGAR: लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

SAGAR: लोकायुक्त  पुलिस ने पटवारी को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा


तीनबत्ती न्यूज 26 जून ,2023

सागर। सागर जिले में  लोकायुक्त पुलिस की कारवाई तेजी से बढ़ी है। लोकायुक्त पुलिस ने आज एक पटवारी को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है। पटवारी  ने एक किसान से जमीन के सीमांकन को लेकर रिश्वत मांगी थी। 

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार  आवेदक राजेन्द्र सिंह दांगी भगवान सिंह दांगी निवासी ग्राम व पोस्ट - पड़रिया, तहसील सागर ने लोकायुक्त पल में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक  सागर तहसील के पटवारी हल्का 101 के पटवारी गौरव मिश्रा द्वारा  फरियादी राजेंद्र सिंह से  अपनी जमीन के सीमाकन को लेकर रिश्वत मांगी जा रही है।


नाजिर शाखा के पास से पकड़ा गया पटवारी रिश्वत लेते

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की तसदीक के बाद आज टीम ने सागर में पुरानी कलेक्ट्रेट में नाजिर शाखा के पास पटवारी गौरव मिश्रा को राजेंद्र सिंह दांगी से 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया। पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्यवाई की जा रही है। पिछले दिनों भी सागर में बीयर बार के पास सिविल लाईन थाना क्षेत्र में एक पटवारी को  8 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पुलिस ने पकड़ा था। 


ये रहे टीम में शामिल 

लोकायुक्त पुलिस सागर की DSP 
 मंजु सिंह के नेतृत्व  में ट्रैप की कार्यवाई की गई। इसमें निरीक्षक रोशनी जैन, निरीक्षक रंजीत सिंह,प्र. आर. अजय क्षेत्रीय  ,आर.आशुतोष व्यास ,   आर विक्रम सिंह , आर सुरेन्द्र सिंह आर नीलेश पांडे शामिल रहे। 





_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें